दिल्ली कैपिटल स्टार्स ने डीसी के मेडन फाइनल का जश्न मनाने के लिए किया डांस !

डीसी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें मेडन फाइनल का जश्न मनाते हुए, कप्तान श्रेयस अय्यर, शिखर धवन और मार्कस स्टोइनिस डांस करते हुए दिख रहे हैं।

जैसा की हम सब जानते हैं की, मुंबई इंडियंस (एमआई) और दिल्ली कैपिटल (डीसी) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के फाइनल में पहुंच गयी है। दिल्ली कैपिटल (डीसी) की फ्रैंचाइज़ी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें मेडन फाइनल का जश्न मनाते हुए, कप्तान श्रेयस अय्यर, शिखर धवन और मार्कस स्टोइनिस के साथ जिम में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दिल्ली कैपिटल (डीसी) ने वीडियो को कैप्शन दिया, “जब आपको एहसास हो कि आप कल दिल्ली का मेडन @IPL फाइनल खेल रहे है”।

मेडन फाइनल का जश्न मनाते हुए वीडियो में, तीनो खिलाडी कुछ विशिष्ट डांस करते हुए दिखाई दे रहे है, और सब एक मनोरंजक मूड में नज़र आ रहे है। यह प्रशंसकों के अंदर भी अच्छा प्रभाव डाल रहा है, जो की इस उम्मीद में हैं कि दिल्ली चार बार आईपीएल जीत चुके चैंपियन को हरा सकती है।

एक प्रशंसक ने कहा, “टीम को खुश देखते हुए अच्छा लग रहा है। आइए एक जीत के साथ खुशी को दोगुना करें। शुभकामनाएं”।

दिल्ली को फाइनल में बर्थ सील करने के लिए क्वालिफायर 2 तक इंतजार करना पड़ा। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद को 17 रनों से हराया। डीसी ने लीग चरण को दूसरे स्थान पर भी समाप्त किया।

इस बीच, मुंबई ने फाइनल में पहुंचने के लिए क्वालीफायर 1 में डीसी को हराया। उन्होंने शीर्ष स्थान पर लीग चरण को भी लपेटा। पहले ही चार बार खिताब जीत चुके हैं, जो सबसे अधिक है, एमआई ने उस रिकॉर्ड को बढ़ाने का मौका दिया।

 

 

मेडन फाइनल का जश्न

क्वालीफायर 1 के अलावा, दोनों पक्षों ने इस सीजन में दो बार एक दूसरे का सामना किया है। मैच 27 में, डीसी एमआई से पांच विकेट से हार गया, साथ ही क्विंटन डी कॉक ने मैच विजयी अर्धशतक बनाया।

फिर मैच 51 में, एमआई ने फिर से जीत हासिल की, और नौ विकेट से जीत हासिल की। इशान किशन ने 72 रनों की नाबाद पारी खेली और जसप्रीत बुमराह ने तीन रन बनाए।