पापा बने हार्दिक पंड्या, मंगेतर नताशा ने दिया बेटे को जन्म

हार्दिक ने सोशल मीडिा पर बेटे का हाथ अपने हाथ में लिए हुए एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ पंड्या ने कैप्शन में लिखा, 'हमें हमारे बेटे का सौभाग्य मिला है।'

टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रिकेट प्लेयर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के घर बच्चे की किलकारी गुंजी है. उनकी मंगेतर नताशा स्टैनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है. हार्दिक ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पापा बनने की खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की है. हार्दिक ने सोशल मीडिा पर बेटे का हाथ अपने हाथ में लिए हुए एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ पंड्या ने कैप्शन में लिखा, ‘हमें हमारे बेटे का सौभाग्य मिला है।’

View this post on Instagram

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

पंड्या ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स से यह खबर साझा की है। पंड्या ने अपने नवजात बेटे की पहली तस्वीर भी यहां पोस्ट की है। हालांकि पंड्या ने अभी यह जानकारी नहीं दी है कि उनकी पत्नी ने किस हॉस्पिटल में बेटे को कब जन्म दिया है। लेकिन सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वाले पंड्या से यह उम्मीद लगाई जा सकती है कि यह तस्वीर आज की ही है यानी नताशा ने आज ही बेटे को जन्म दिया है।

हार्दिक के पिता बनने की खबर मिलते ही उनके क्रिकेटर दोस्तों और फैन्स ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी है। हार्दिक की इस पोस्ट पर अभी तक उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस, केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, क्रिस लिन आदि खिलाड़ी बधाई दे चुके हैं।

बता दें इस साल नए साल के मौके पर ही हार्दिक ने नताशा से सगाई की थी। इसके बाद उन्होंने लॉकडाउन के दौरान ही अपने घर में नताशा से शादी की। हार्दिक फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए अपने हर अपडेट देते रहते हैं। उन्होंने नताशा के प्रेग्नेंट होने की जानकारी भी सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा की थी।