आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त हुआ हादसा, पोल से टकराया एयर इंडिया का विमान

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा इंटरनेशनल हवाई अड्डे से एक हादसे की खबर आ रही है, बताया जा रहा है कि एयर इंडिया की यह फ्लाइट हवाई अड्डे पर लैंड करते वक्त दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

-The accident occurred while landing at the airport in Vijayawada- आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा इंटरनेशनल हवाई अड्डे से एक हादसे की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि एयर इंडिया की यह फ्लाइट हवाई अड्डे पर लैंड करते वक्त दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दरअसल, एयर इंडिया का एक विमान लैंडिंग के वक्त बिजली के पोल से टकरा गया. आपको बता दें कि ये फ्लाइट कतर से आंध्र प्रदेश लौट रही थी. इस फ्लाइट में 64 यात्री सवार थे. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है, विमान में सवार सभी 64 यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं. इस बात की जानकारी खुद एयरपोर्ट के निदेशक जी मधुसूदन राव ने दी है. उन्होंने बताया है कि इस हादसे में विमान और क्रू मेंबर समेत सभी 64 यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं.

तस्वीरों में देखा जा सकता है विमान के पंख रनवे पर लगे बिजली के पोल से जा टकराए हैं. विमान के पंख को ही थोड़ी सी क्षति पहुंची है और बिजली का पोल टूटकर गिर गया है.-The accident occurred while landing at the airport in Vijayawada-

नए कृषि कानूनों को लेकर फिर प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, पीएम को बताया अहंकारी राजा

कांग्रेस नेता ने अमिताभ-अक्षय पर साधा निशाना, कहा- वो असली हीरो नहीं, कागज के शेर है