20 फरवरी 2021 राशिफल, शनिवार २० फरवरी २०२१ का राशिफल, 20 February 2021 Rashifal, 20 February 2021 Love Rashifal, Rashifal 20 February 2021, Aaj Ka Rashifal 20 February 2021,

20 फरवरी 2021 राशिफल, शनिवार २० फरवरी २०२१ का राशिफल, 20 February 2021 Rashifal, 20 February 2021 Love Rashifal, Rashifal 20 February 2021, Aaj Ka Rashifal 20 February 2021.

20 फरवरी 2021 राशिफल, शनिवार २० फरवरी २०२१ का राशिफल ,20 February 2021 Rashifal, 20 February 2021 Love Rashifal, Rashifal 20 February 2021, Aaj Ka Rashifal 20 February 2021

मेष राशि 20 फरवरी 2021 राशिफल – Mesh Rashi 20 February 2021
Mesh Rashi 20 February Ka 2021 Rashifal,  मेष राशि के लोग सकारात्मक दिन बिताएंगे. वे उत्साहजनक कुछ सुनेंगे. यह संभव है कि आप अंततः एक कठिन सौदा प्राप्त करेंगे. पैसों की आमद होगी. सारी जटिलता हल हो जाएगी. कार्यक्षेत्र में चीजें अनुकूल रहेंगी. आप ऊर्जावान और उत्साहित महसूस करेंगे. आपके पारिवारिक और वैवाहिक जीवन में प्रेम और सौहार्द बना रहेगा. किसी से भी भद्दे तरीके से बात न करें.
Mesh 20 February 2021 Love Rashifal, आज आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना चाहिए. रिश्ते ख़राब होंगे. अनहोनी की घटना हो सकती है काम पूर्ण हो जाएंगे आप जल्दबाजी न करें. परिवार के साथ दिन उत्तमफल देगा. पति-पत्नी और प्रेमी से पुराने विवाद आज ख़त्म होंगे आज के दिन का सही उपयोग करें घर के मामलों भी सुलझेंगे.

वृषभ राशि / वृष राशि 20 फरवरी 2021 राशिफल– Vrishabha Rashi 20 February 2021 
Vrishabha Rashi 20 February Ka 2021 Rashifal, शनिवार को आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लगा रहेगा. परिवार के साथ मंदिर में दर्शन के लिए जायेंगे. इस राशि के इंजीनियरिंग के छात्रों के लिए शनिवार को का दिन अनुकूल है. जो बच्चे घर से दूर रहकर किसी कॉम्पिटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. साथ ही वे सरकारी नौकरी के लिए चयनित भी हो सकते हैं. किसी बड़ी कंपनी से इंटरव्यू के लिए कॉल आएगी. ॐ प्रां प्रीं प्रौं स: शनैश्चराय नम: मंत्र का 11 बार जप करें, शनि के कुप्रभाओं से छुटकारा मिलेगा.
Vrishabha 20 February 2021 Love Rashifal, किसी भी रिलेशनशिप का मजबूत आधार विश्वास होता है. जब तक आप दोनों एक-दूसरे पर विश्वास नहीं करेंगे तब तक वो पागलपन भी महसूस नहीं कर पाऐंगे जो संबंधों को चलाने के लिए होना चाहिए. इसलिए आज आप दोनों एक-दूसरे को भरोसा दिलाने का प्रयास करें.

मिथुन राशि 20 फरवरी 2021 राशिफल– Mithun Rashi 20 February 2021
Mithun Rashi 20 February Ka 2021 Rashifal, आज का दिन आपके लिए उन कामों के प्रति सतर्क रहने का है, जिनको लेकर आप कुछ समय से निराश से हैं. आपको अपनी उम्मीदों को नहीं छोड़ना है. जो आप चाहते हैं, जल्द ही आपको मिलने के योग बन सकते हैं. किसी भी तरह से अपने ऊपर नकारात्मकता को हावी ना होने दें. दोपहर के बाद आपके लिए समय बिलकुल फेवर का हो सकता है. कुछ पुराने सौदों में आपको पॉजिटिव रिजल्ट देखने को मिल सकता है, या कोई पुराना अटका हुआ पैसा आपको वापस मिल सकता है.
Mithun 20 February 2021 Love Rashifal, शादीशुदा लाइफ में किसी न किसी कारण विवाद उत्पन्न हो सकता है. अविवाहित जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. प्रेम विवाह के प्रबल योग दिखाई दे रहे हैं.

कर्क राशि 20 फरवरी 2021 राशिफल– Kark Rashi 20 February 2021
Kark Rashi 20 February Ka 2021 Rashifal, आज का दिन थोड़ा कमजोर रह सकता है, इसलिए अपना पूरा ध्यान अपने काम पर लगाएं. काम के सिलसिले में आपको काफी मेहनत करनी पड़ेगी. पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा और माता पिता का सुख मिलेगा. स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहने की संभावना है. अधिक व्यस्तता से बचें और स्वयं के लिए समय निकालें. प्रेम जीवन में कोई नई बात आपके बीच खुशी का कारण बनेगी. आज आप अपने प्रिय को कोई उपहार देकर उन्हें खुश कर सकते हैं.
Kark 20 February 2021 Love Rashifal, पिता से बड़ा विवाद हो सकता है. आज पैरों में दर्द रह सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए. जीवन साथी का सहयोग प्राप्त होगा जिससे आपका मन शांत होगा इसलिए आप जीवन साथी से बात जरूर करें. कुछ लोग जो प्रेम विवाह के इच्छुक थे उनका विवाह प्रस्ताव स्वीकार हो सकता है और नए जीवन की शुरुआत हो सकती है.

सिंह राशि 20 फरवरी 2021 राशिफल– Singh Rashi 20 February 2021
Singh Rashi 20 February Ka 2021 Rashifal, सिंह राशि के लोग सौभाग्यशाली होने का सौभाग्य प्राप्त करेंगे. स्वास्थ्य के मोर्चे पर यह दिन अच्छा रहेगा. आप उत्साहित और ऊर्जावान बने रहेंगे. आपको कार्यस्थल पर निर्णय लेने की शक्ति और अधिकार प्राप्त हो सकते हैं. लोग आकर आपकी सलाह मांग सकते हैं. आपका बॉस सार्वजनिक रूप से आपकी सराहना कर सकता है. जीवनसाथी या प्रेमी के साथ आपके संबंध गहरे हो जाएंगे. आप अपने दोस्तों के कारण लाभ कमा सकते हैं.
Singh 20 February 2021 Love Rashifal, सिंह राशि की खासियत यह है कि आप आसानी से किसी के साथ कोई बात शेयर नहीं करते हैं. आपको लगता है कि आप अकेले ही सब कर सकते हैं लेकिन लव लाइफ में ऐसा संभव नहीं होता क्योकि यहां एक ही नाव में दो लोग सवार होते हैं. इसलिए अपने बारे में प्रेमी से बेहिचक बात करें.

कन्या राशि 20 फरवरी 2021 राशिफल– Kanya Rashi 20 February 2021
Kanya Rashi 20 February Ka 2021 Rashifal, शनिवार को आपको किस्मत का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. ऑफिस में शनिवार को सभी काम समय पर पूरे होंगे. आपका दाम्पत्य जीवन खुशियों से भरा रहेगा. जीवनसाथी के साथ लंच के लिए किसी रेस्टोरेंट में जायेंगे. शनिवार को आप खुद को एनर्जेटिक महसूस करेंगे. जो लोग राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. इसके साथ ही समाज में भी लोगों के बीच आपकी अच्छी बातचीत बनेगी. नौकरी तलाश रहे लोगों को शनिवार को सफलता मिलेगी. हनुमान जी को लड्डू का भोग लगाएँ, समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा.
Kanya 20 February 2021 Love Rashifal, दिन की शुरुआत पार्टनर के साथ झगड़े से होगी. दोपहर तक मूड खराब रहने वाला है. लेकिन शाम होते होते रिश्ते में आ रही कड़वाहट खत्म होने के आसार हैं.

तुला राशि 20 फरवरी 2021 राशिफल– Tula Rashi 20 February 2021
Tula Rashi 20 February Ka 2021 Rashifal, आज आप चीजों को थोड़ा राजनीतिक तरीकों से सुलझाने का प्रयास करेंगे. किसी भी विवाद में ना पड़ें, अन्यथा आप उसमें एक पक्ष के रूप में आ सकते हैं, लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है. आज आपके पास कई तरह के ऑफर हो सकते हैं. उस प्रस्ताव पर विचार करें, जो आपको अपने लिए सबसे ज्यादा अच्छा लग रहा हो. अपने दोस्तों से सलाह ले सकते हैं, अगर निर्णय लेने में कोई परेशानी आ रही हो.
Tula 20 February 2021 Love Rashifal, आज आप अकेला महसूस कर सकते हैं. आज आप अपने परिवार के साथ समय बितायेंगे. अपने मन पर काबू रखें अन्यथा गलत निर्णय ले सकते हैं. किसी विपरीत लिंगी जातक के साथ खाना खाने जा सकते हैं. आज आप शेयर मार्केट में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं. जीवन साथी का भाग्य भी आपको भाग्यशाली बनाएगा.

वृश्चिक राशि 20 फरवरी 2021 राशिफल– Varshik Rashi 20 February 2021
Varshik Rashi 20 February Ka 2021 Rashifal, आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर है सकता है. कामों में विलंब हो सकता है जिससे आपको थोड़ी दिक्कत होगी. मानसिक दबाव महसूस करेंगे. खर्चे भी काफी अधिक रहेंगे जिन पर नियंत्रण रखना आपके लिए बेहद जरूरी होगा. दांपत्य जीवन में तनाव रह सकता है. यदि किसी से प्रेम करते हैं तो आज उनसे मन की बात कह सकते हैं. स्वास्थ्य का ध्यान रखें और काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे हासिल होंगे.
Varshik 20 February 2021 Love Rashifal, नए लोगों से मिलने का और उनसे बातचीत करने का अच्छा दिन रहेगा. यदि आप किसी को प्रपोज़ करना चाहते हैं तब आज कर सकते हैं. प्रेमी की मनपसंद वस्तु उपहार के रूप में देकर बात को आगे बढ़ाया जा सकता है. जो पहले से रिलेशनशिप में हैं उनके कुछ मतभेद प्रेमी से हो सकते हैं.

धनु राशि 20 फरवरी 2021 राशिफल– Dhanu Rashi 20 February 2021
Dhanu Rashi 20 February Ka 2021 Rashifal, धनु राशि के लोग आर्थिक समृद्धि और सुरक्षा प्राप्त करेंगे. छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बिताएंगे. आप एक धार्मिक समारोह में भाग ले सकते हैं और इसे आयोजित करने में भी योगदान दे सकते हैं. आपको अपने बच्चे के मोर्चे पर कुछ सकारात्मक सुनने की संभावना है. लोगों से बात करते समय विनम्र बने रहने की जरूरत है.
Dhanu 20 February 2021 Love Rashifal, अगर आप अपनी लव लाइफ की चर्चा परिवार वालों से करना चाहते हैं तो आज का समय इस कार्य के लिए काफी उपयुक्त रहने वाला है. लेकिन अपनी लव लाइफ की चर्चा करने से पहले किसी की सलाह ले लें.

मकर राशि 20 फरवरी 2021 राशिफल- Makar Rashi 20 February 2021
Makar Rashi 20 February Ka 2021 Rashifal, शनिवार को आप सकारात्मक विचारों के साथ काम को आसानी से पूरा करेंगे. शनिवार को किसी करीबी मित्र से मुलाकात होगी. इस राशि के विवाहितों के लिए शनिवार को का दिन बेहतर रहेगा. किसी ऐसे रिश्तेदार के यहां से निमंत्रण आ सकता है, जहां आप बहुत दिनों से न जा पाये हों. भविष्य के लिए योजनाएँ बनाने के लिए शनिवार को का दिन बहुत ही उत्तम है. घर में नया मेहमान आने के योग बन रहे हैं. अगर आप कोई इंटरव्यू देने जा रहे हैं, तो सफलता आपके हाथ लगेगी. मंदिर में फल दान करें, रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे.
Makar 20 February 2021 Love Rashifal, भाग्य रफ्तार पकड़ेगा और रुके काम बन जाएंगे. अगर आप वैवाहिक तौर पर लंबे समय से कुछ नाख़ुश हैं तो आज के दिन आपके हालात बेहतर होते हुए महसूस कर सकते हैं. घर बदलने की प्लानिंग कर सकते हैं. अपनी वाणी पर काबू रखें अन्यथा रिश्तेदारी खराब हो सकती है.

कुंभ राशि 20 फरवरी 2021 राशिफल– Kumbh Rashi 20 February 2021
Kumbh Rashi 20 February Ka 2021 Rashifal, आज का दिन आपके लिए संतुलित जीवन जीने की ओर संकेत कर रहा है. आपकी व्यवसायिक जिंदगी और निजी जिंदगी में इतना संतुलन रखने की आवश्यकता है कि ये दोनों एक दूसरे के लिए सहयोगात्मक हों. आपको कुछ लोगों से नुकसान हो सकता है. हर किसी से अपनी गुप्त बातें या योजनाएं शेयर ना करें. आपकी कोई हॉबी आपके लिए करियर बन सकती है, इससे आपको ज्यादा धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. इस दिशा में आप अपनी योजना को आगे ले जा सकते हैं.
Kumbh 20 February 2021 Love Rashifal, किसी बात को लेकर आपको कोई शक अथवा संदेह बना रह सकता है और आप असमंजस में रहेंगे कि प्रेमी से इस बारे में बातचीत की जाए या नहीं. बात शुरू कैसे करें और कैसे मुद्दे पर आया जाये आदि बातें जेहन में चलेगीं. आपको बिना किसी लाग-लपेट के विश्वास के साथ अपनी बात रखनी चाहिए.

मीन राशि 20 फरवरी 2021 राशिफल– Meen Rashi 20 February 2021 
Meen Rashi 20 February Ka 2021 Rashifal, आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. कुछ उतार-चढ़ाव भी देखने को मिल सकते हैं. परिवार में कुछ दिक्सकतें आ सकती हैं जो आप का ध्यान आकर्षित करेंगी. अपनी वाणी और व्यवहार से आप दूसरों को अपना बना लेंगे. इसका आपको फायदा भी होगा. आपके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. धार्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. काम के सिलसिले में स्थिति सामान्य रहेगी. पारिवारिक जीवन में तनाव आप पर हावी हो सकता है. शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा. जो लोग किसी प्रेम बंधन में हैं, उनके लिए आज का दिनमान अनुकूल है.
Meen 20 February 2021 Love Rashifal, छोटी-छोटी बातों को लेकर पति पत्नी में कहासुनी संभव है. आपका पार्टनर रूठ सकता है मीठी बातो से उसे मनाएं. अपने प्रियतम के साथ आप किसी सुहावने सफर में भी जा सकते हैं. वहीं जिन जातकों को सच्चे प्यार की तलाश है उनकी तलाश इस वर्ष पूरी होगी.