महाराष्ट्र के मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्तीफा, टिक टॉक स्टार पूजा चौहान सुसाइड केस से जुड़ा नाम

टिक टॉक स्टार पूजा चौहान के कथित मौत मामले में महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ का नाम आने के बाद से हड़कंप मच गया है, मामले को तूल पकड़ता देख संजय राठौड़ ने रविवार को इस्तीफा दे दिया है.

-Maharashtra minister Sanjay Rathod resigns- टिक टॉक स्टार पूजा चौहान के कथित मौत मामले में महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ का नाम आने के बाद से हड़कंप मच गया है. मामले को तूल पकड़ता देख संजय राठौड़ ने रविवार को इस्तीफा दे दिया है. आपको बता दें कि बीते 8 फरवरी को पुणे के हडपसर इलाके में एक इमारत से कथित तौर पर गिरने से पूजा की मौत हो गई थी. कुछ सोशल मीडिया पोस्ट में और विपक्षी भाजपा की ओर से दावा किया गया कि 23 वर्षीय पूजा की मौत से राठौड़ का संबंध है. जानकारी के मुताबिक संजय राठौड़ के इस्तीफे की मांग को लेकर विधानसभा में विपक्ष के हंगामे की संभावना से पहले ही संजय राठौड़ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले में दोषी हैं संजय राठौड़
बीजेपी ने आरोप लगाया था कि संजय राठौड़ पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले में दोषी हैं. ऐसे में उन्हें खुद इस्तीफा देना चाहिए. बीजेपी ने आरोप लगाया कि खुद को पाक-साफ बताने का प्रयास किया जा रहा है, जो बिल्कुल गलत है. मुख्यमंत्री को तुरंत इस्तीफा लेना चाहिए.

1 मार्च से 10 मार्च तक होगा सरकार का बजट सत्र
साल 2021 के लिए महाराष्ट्र सरकार का बजट सत्र आगामी 1 मार्च से लेकर 10 मार्च तक मुंबई स्थित विधानसभा में चलेगा. राज्य में कोरोना महामारी के खतरे को देखते हुए इस बजट सत्र की अवधि को कम किया गया है. आगामी 8 मार्च को महाराष्ट्र सरकार अपना बजट साल 2021-22 के लिए पेश करेगी.

राठौड़ ने पूजा को किये 45 फोन कॉल
बीजेपी की नेता चित्रा वाघ ने आरोप लगाया है कि संजय राठौड़ ने पूजा चव्हाण को आत्महत्या वाले दिन 45 बार फोन किया था. इस बात को खुद राठौड़ ने पुलिस के सामने स्वीकार किया था. हालांकि चित्रा वाघ के इस दावे में कितना सच है यह भविष्य में पता चलेगा. चित्रा वाघ ने गुरुवार को पुणे में स्थानीय पुलिस स्टेशन और जिस इमारत में पूजा चव्हाण ने आत्महत्या की थी वहां का मुआयना भी किया है.-Maharashtra minister Sanjay Rathod resigns-

फिर बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबीयत, इस वजह से अस्पताल में किया गया भर्ती

तमिलनाडु के विरुधुनगर की पटाखा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, अब तक 6 लोगों की मौत, कई घायल