लोकसभा : बीजेपी सांसद संजय जायसवाल ने राहुल गांधी के खिलाफ पेश किया विशेषाधिकार हनन का नोटिस

बीजेपी सांसद संजय जायसवाल ने आज यानी शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन और सदन की अवमानना का हवाला देते हुए विशेषाधिकार हनन का नोटिस पेश किया है.

-Lok Sabha: BJP MP Sanjay Jaiswal presented notice of breach of privilege against Rahul Gandhi- भारतीय जनता पार्टी के सांसद संजय जायसवाल ने आज यानी शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन और सदन की अवमानना का हवाला देते हुए विशेषाधिकार हनन का नोटिस पेश किया है. बीजेपी के लोकसभा सांसद संजय जायसवाल ने 11 फरवरी को राहुल गांधी द्वारा सदन में की गई टिप्पणी पर विरोध जताते हुए उनके खिलाफ लोकसभा में विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया है.

आपको बता दें कि गुरुवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को लोकसभा में बोलते हुए किसानों के मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला था. केंद्र सरकार के नए कानूनों को लेकर राहुल ने कहा कि ये पूरी तरह से दो पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए लाए गए हैं. राहुल ने कहा कि ये सरकार हम दो हमारी दो की तर्ज पर चल रही है. दो लोग सरकार में हैं और दो उनके उद्योगपति मित्र हैं. राहुल गांधी की इस टिप्पणी के बाद सदन में बीजेपी सांसदों ने जोरदार हंगामा भी किया था.

राहुल गांधी ने अपने भाषण में कहा, किसी जमाने में परिवार का नियोजन का विज्ञापन आता था, जिसमें हम दो हमारे दो लिखा होता था. अब उसी तर्ज पर देश चल रहा है, हम दो और हमारे दो. राहुल ने कहा कि कृषि कानूनों के जरिए सरकार दो लोगों की जेब में देश के किसान का पैसा डालना चाहते हैं. सदन में लगातार कृषि कानून पर बोलने के कारण बीजेपी नेताओं ने जमकर हंगामा किया. राहुल गांधी ने आज दिल्ली की सीमा पर कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे आंदोनल के दौरान शहीद हुए 200 से अधिक किसानों लोकसभा में श्रद्धांजलि दी. राहुल गांधी के 2 मिनट के मौन पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि, इस तरीके का सदन में व्यवहार करना उचित नहीं है. आपने सदन की गरिमा गिराई है.-Lok Sabha: BJP MP Sanjay Jaiswal presented notice of breach of privilege against Rahul Gandhi-

Bread Besan Toast Recipe : नाश्ते में ज़रूर ट्राई करें ब्रेड बेसन टोस्ट की रेसिपी !

आमिर खान की बेटी इरा खान अपने ही फिटनेस ट्रेनर को कर रही डेट, तस्वीरें दे रही हैं खास रिश्ते की गवाही