दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर कसा तंज, कहा- वो बाघ नही बिल्ली जैसी हैं, पार्टी के लोग भी नहीं डरते

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने सीएम ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान दिया है, उन्होंने कहा कि ममता दीदी खुद को रॉयल बंगाल टाइगर मानती हैं, इसे आप उनका बड़बोलापन ही समझ लीजिए.

-Dilip Ghosh took a dig at Mamta Banerjee, said – she is not a tiger like a cat- पंश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है. राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगातार जारी है. लोग एक-दूसरे पर छींटाकशी करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. इसी क्रम में पश्चिम बंगाल में बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने सीएम ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ममता दीदी खुद को रॉयल बंगाल टाइगर मानती हैं, इसे आप उनका बड़बोलापन ही समझ लीजिए, अरे कभी कोई टाइगर खुद को बाघ कहकर अपना गुणगान करता है क्या, लेकिन ममता बनर्जी ऐसा कर रही हैं.

ममता बनर्जी बाघ नहीं बल्कि बिल्ली हैं: दिलीप घोष
ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए दिलीप घोष ने कहा कि लेकिन सच तो ये है कि वो बाघ नहीं बल्कि उनकी हालत तो बिल्ली जैसी हो गई है, उनसे उनकी पार्टी के ही लोग डरते नहीं हैं. मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा चल रही है और घोष ने यात्रा पर हमलों का अंदेशा जताया था.

कांग्रेस बीजेपी से नहीं लड़ सकती है: ममता बनर्जी
आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने मंगलवार को मुर्शिदाबाद की रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि वो बंगाल की रॉयल टाइगर हैं और वो किसी से नहीं डरती हैं. उन्होंने इस रैली में जमकर भाजपा पर निशाना साधा. ममता बनर्जी ने यह भी कहा है कि बंगाल में उन्हीं की पार्टी सिर्फ भाजपा का मुकाबला कर सकती है. उनके मुताबिक, कांग्रेस कहती रहेगी, लेकिन वह बीजेपी से नहीं लड़ सकती.

बीजेपी बंगाल की पार्टी नहीं है: सीएम ममता
उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने कुछ मुस्लिम संगठनों को सांप्रदायिक तनाव पैदा करने के लिए भेजा है. अगर आप उन्हें वोट देंगे तो इससे बीजेपी को फायदा होगा. बीजेपी बंगाल की पार्टी नहीं है, यह गुजराती पार्टी है, दंगा पार्टी है. यह ना तो हिंदुओं के हैं और ना ही मुसलमानों के…… वह हरी-हरी कहते हैं और आम आदमी की चोरी में लगे रहते हैं.

PM मोदी ने भी कसा था ममता बनर्जी पर तंज
मालूम हो कि इससे पहले रविवार को हल्दिया में पीएम मोदी ने भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि दीदी से आप अधिकारों की बात कर लो तो वो नाराज हो जाती हैं, यहां तक कि उनके सामने भारत माता की जय बोल दो तो वो बौखला जाती है लेकिन देश के खिलाफ बोलने वालों के खिलाफ उन्होंने एक शब्द नहीं कहा है. बंगाल विकास के लिए तरस रहा है, यहां लोग स्वार्थ की राजनीति करते हैं और अपना उल्लू साधते हैं.-Dilip Ghosh took a dig at Mamta Banerjee, said – she is not a tiger like a cat-

Video: काका-छीछी के बाद वायरल हो रहा है ममता बनर्जी का हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, जानिए क्या है वजह

ड्रग्स केस: कस्टम अधिकारियों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, लहंगे में छिपाकर ले जा रहे थे 1.7 करोड़ रुपए की ड्रग्स