अठावले ने दी राहुल गांधी को शादी करने की सलाह, बोले- हम दो हमारे दो तभी होगा जब..

अठावले ने कहा कि राहुल गांधी हम दो हमारे दो का नारा बोल रहे हैं, इसलिए हम दो हमारे दो करना है तो राहुल गांधी को शादी करनी चाहिए.

-Athawale advised Rahul Gandhi to get married- केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास आठवले ने आज यानी मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हम दो हमारे दो वाले बयान पर निशाना साधा है. अठावले ने कहा कि राहुल गांधी हम दो हमारे दो का नारा बोल रहे हैं, इसलिए हम दो हमारे दो करना है तो राहुल गांधी को शादी करनी चाहिए. अगर वो दलित लड़की के साथ शादी करते हैं तो महात्मा गांधी का सपना पूरा होगा और जातिवाद खत्म होगा.

दरअसल, बजट सत्र के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि आज के वक्त में ये सरकार हम दो हमारे दो चला रहे हैं. आपको बता दें कि राहुल ने कहा था कि सालों पहले फैमली प्लानिंग का नारा था हम दो हमारे दो. आज क्या हो रहा है. ये नारा दूसरे तरीके से सामने आया है. इस देश को चार लोग चलाते हैं. आज इस सरकार का नारा है हम दो-हमारे दो. जिस पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने राहुल गांधी को दलित लड़की से शादी करने की नसीहत दे दी.

पेट्रोल-डीजल पर क्या बोले अठावले
वहीं देश में बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों पर अठावले ने कहा कि सरकार के पास कुछ पैसे तो आने चाहिए. हमने लॉकडाउन के बाद 34 लाख करोड़ से ज्यादा का बजट बनाया है. तो सरकार के पास भी राजस्व आना चाहिए. इसलिए तेल के दाम बढ़े हैं, वहीं उन्होंने इन दामों के कुछ दिन बाद कम होने का दावा भी किया. वो बोले कि सरकार का जनता को तकलीफ देने का कोई विचार नहीं है.

JMM पर दिया बयान
वहीं झारखंड मुक्ति मोर्चा को लेकर उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी नरेंद्र मोदी और भाजपा के साथ एनडीए में है. मैंने शिबू सोरेन और हेमंत सोरेन से अपील की है की अगर वे भी एनडीए में आते हैं, तो यहां भी सरकार झारखंड मुक्ति मोर्चा और भाजपा की रहेगी. दिल्ली में भी उनको सत्ता मिल सकती है.-Athawale advised Rahul Gandhi to get married-

वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने बॉयफ्रेंड संग शिमला पहुंची अंकिता लोखंडे, पहली बार मोनोकनी में दिखा हॉट लुक

किसान नेता राकेश टिकैत ने साधा निशाना, बोले- 26 जनवरी को सब निपटा ही दिया था लेकिन…