लोहड़ी के खास मौके पर चाहती है ट्रेडिशनल पंजाबी लुक तो फॉलो करें ये टिप्स

वैसे तो लड़कियां हर त्योहार पर नया लुक अजमाती है, लेकिन लोहड़ी के खास मौके पर ज्यादातक लड़कियां चाहती है कि उनके लुक में पंजाबी टच जरूर आए.

-On the special occasion of Lohri, she wants a traditional Punjabi look so follow these tips- उत्तर भारत और पंजाबियो का लोकप्रिय त्योहार लोहड़ी पंजाब में बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है. पंजाब के अलावा यह त्योहार हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और जम्मू-कश्मीर में भी काफी उत्साह से मनाया जाता है.

वैसे तो लड़कियां हर त्योहार पर नया लुक अजमाती है, लेकिन लोहड़ी के खास मौके पर ज्यादातक लड़कियां चाहती है कि उनके लुक में पंजाबी टच जरूर आए. अगर आप भी पाना चाहती हैं लोहड़ी पर परफेक्ट पंजाबी लुक तो हम आपके लिए कुछ टिप्स लेकर आएं है जो आपको पंजाबी टच देने में आपकी मदद करेगा तो फॉलो करें ये टिप्स.

पहनें ब्राइट कलर्स
लोहड़ी के दिन हल्के रंग के कपड़े पहनने के बजाय मेहरुन, रेड, चेरी रेड, ऑरेंज, ग्रीन और रॉयल ब्लू जैसे ब्राइट कलर्स ट्राई करें. अगर आप पटियाला सूट पहनना चाहती है तो जान लें, परफेक्ट पंजाबी लुक के लिए आपको ट्रेडिशनल पटियाला सूट ही पहनना होगा. लोहड़ी के त्योहार पर पटियाला सलवार के साथ नी लैंथ से ऊपर का कुर्ता पहनना अवॉइड करें.

फुलकारी दुपट्टा
अगर आपके पास हैवी पटियाला सूट नहीं है तो कोई टेंशन वाली बात नहीं है. आप किसी भी रंग के प्लेन पटियाला या हल्की इंब्रायड्री वाला सूट के साथ हैवी फुलकारी दुपट्टा ले सकती है.

परिन्दी को कैसे भूल सकते हैं.
लोहड़ी के दिन पटियाला सलवार कमीज सूट को ट्रे़डिशनल पहनावा माना जाता है. वहीं जब लोहड़ी के त्योहार के लिए पारंपरिक रूप से ड्रेसअप करने की बात आती है, तो कोई भी परिन्दी को कैसे भूल सकता है. (जिसे परांदा या प्रंदी भी कहा जाता है). बता दें, एक हेयर एक्सेसरी आमतौर पर पंजाबी महिलाओं की लंबी ब्रैड्स में इंटरकेटेड होती है और नीचे लटकती है. लड़कियां बड़े चाव से इनका यूज करती हैं.

जूतियां
अब पटियाला सलवार सूट और परिन्दी पहनने के बाद आपके लुक को पूरा कंप्लीट करेंगी जूतियां. आप घुंघरू और कशीदे वाली जूतियां चुन सकती हैं. ये आपको परफेक्ट लुक देने में खूब काम आएंगी.

ज्वेलरी
परफेक्ट पंजाबी लुक लैना चाहती है तो आप हैवी ज्वेलरी और झुमका जरूर पहनें. वहीं मांग टिका आपके लुक में चार चांद लगा देगा.-On the special occasion of Lohri, she wants a traditional Punjabi look so follow these tips-

Bigg Boss 14: घर की नई कैप्टन बनी राखी सावंत, घर वालों ने किया काम करने से इंकार

20 साल पुरानी तस्वीर शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने कही ये बात, तस्वीर हो रही वायरल