बेंगलुरु से लड़की के लिए गिफ्ट लेकर लखीमपुर पहुंचा युवक, फिर हुआ उसके साथ ये सब

युवक बेंगलुरु से गिफ्ट लेकर फ्लाइट पकड़ी और लड़की से मिलने के लिए लखीमपुर खीरी पहुंच गया, लेकिन एकतरफे प्यार में पड़े युवक को इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि उसे प्यार करने की कीमत ऐसे चुकानी पड़ेगी.

-The youth reached Lakhimpur with a gift for the girl from Bengaluru- उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक युवक को लड़की से एकतरफा प्यार करने की ऐसी कीमत चुकानी पड़ी जो उसने कभी सोचा भी नही होगा. बता दें कि युवक बेंगलुरु से गिफ्ट लेकर फ्लाइट पकड़ी और लड़की से मिलने के लिए लखीमपुर खीरी पहुंच गया. लेकिन एकतरफे प्यार में पड़े युवक को इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि उसे प्यार करने की कीमत ऐसे चुकानी पड़ेगी. दरअसल, हिंदू लड़की के घर पहुंचे मुस्लिम युवक को मोहल्ले के लोगों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी और बाद में पुलिस हवाले कर दिया.

एसी मैकेनिक का काम करता है युवक
सलमान अंसारी, देवरिया जिले के थाना गौरीबाजार के गांव पखरा का रहने वाला है और बेंगलुरु में रहकर एसी मैकेनिक का काम करता है. पिछले साल सात अप्रैल को सलमान अंसारी की लखीमपुर शहर की एक 17 वर्षीय किशोरी से एक ऐप के माध्यम से दोस्ती हुई थी. दोनों मेसेज के जरिए एक-दूसरे से बातचीत करने लगे. बातचीत के दौरान युवक ने किशोरी से उसका मोबाइल नंबर ले लिया.

ये भी पढ़ें - दिल्ली में पहले दिन 4319 कर्मचारियों को लगाया गया टीका, 51 में दिखे माइनर साइड इफेक्ट

बातचीत का निकाल लिया गलत मतलब
दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी. इस बातचीत का उसने गलत मतलब समझ लिया और उसे वह उसे अपनी गर्लफ्रेंड समझने लगा. सलमान ने लड़की से मिलने का फैसला कर लिया और अपने एक दोस्त के साथ बेंगलुरु से ही एक टेडी बियर, चॉकलेट और मिठाई का डिब्बा लेकर प्लेन से लखनऊ पहुंचा. फिर बस से लखीमपुर पहुंचा और लड़की के घर का पता पूछते-पूछते उसके घर पहुंच गया.

लड़की ने मचा दिया शोर
लड़की ने जब सलमान और उसके दोस्त को देखा तो शोर मचा दिया. शोर सुनकर मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. मोहल्ले और परिवार के लोगों ने सलमान की जमकर पिटाई कर दी और उसे पकड़ लिया लेकिन इस बीच मौका देखकर उसका दोस्त भाग निकला. सलमान की जमकर पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी के पास से पुलिस को 1600 रुपये नकद और 11 जनवरी को यात्रा करने का लखनऊ से बेंगलुरू का हवाई टिकट भी मिला है. लखीमपुर कोतवाली पुलिस ने आरोपी सलमान को एसडीएम कोर्ट में पेश किया जहां से उसे सशर्त जमानत दे दी गई और वह लखीमपुर से चला गया.-The youth reached Lakhimpur with a gift for the girl from Bengaluru-

किसान आंदोलन: सुप्रीम कोर्ट ने बनाई चार सदस्यीय कमेटी, ये 4 लोग होंगे शामिल

लोहड़ी के खास मौके पर चाहती है ट्रेडिशनल पंजाबी लुक तो फॉलो करें ये टिप्स

ये भी पढ़ें - सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, शेयर किया वीडियो

ये भी पढ़ें - सरकार और किसानों के बीच 9वें दौर की बैठक भी बेनतीजा, नरेंद्र सिंह तोमर ने राहुल गांधी पर किया पलटवार

ये भी पढ़ें - मलेशिया में सरेआम हुई पाकिस्तान की बेइज्जती, विमान जब्त कर यात्रियों को प्लेन से उतारा

Leave a Comment