जोधपुर: युवक ने झांसा देकर मंगेतर से बनाया शारीरिक सबंधं, फिर शादी से किया इनकार

एक युवक ने सगाई कर अपनी मंगेतर के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद उससे शादी करने से इंकार कर दिया.

-Jodhpur: The young man made a physical relationship with his fiancé- राजस्थान के जोधपुर से दुष्कर्म का एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने सगाई कर अपनी मंगेतर के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद उससे शादी करने से इंकार कर दिया. घर वालों के बहुत समझाने के बाद भी युवक शादी ना करने की बात कर अड़ा रहा. जिसके बाद इस मामले में युवती ने आरोपी युवक पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, जोधपुर पुलिस थाने में एक युवती ने शहर के रातानाडा क्षेत्र स्थित एक गेस्ट हाउस में बीते नवंबर में रेप का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस के मुताबिक, युवती की आरोपी युवक से सगाई हो चुकी है. उस दौरान ही उसने 29 नवंबर को थाना क्षेत्र में एक गेस्ट हाउस में बुलाकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे लेकिन उसके बाद युवक ने लड़की से शादी से इंकार कर दिया.

ये भी पढ़ें - दिल्ली में पहले दिन 4319 कर्मचारियों को लगाया गया टीका, 51 में दिखे माइनर साइड इफेक्ट

इस मामले के बाद लंबे समय तक शादी को लेकर परिवारों के बीच बातचीत चलती रही, लेकिन युवक शादी नहीं करने पर अड़ा है. इस पर युवती ने अपने साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला रातानाडा थाने में दर्ज करवाया है. थाना रातानाडा के SHO लीलाराम ने बताया कि युवती और युवक की बीते वर्ष सगाई हुई थी. इसके बाद ही मेलजोल बढ़ा था. इस दौरान मंगेतर के बुलाने पर युवती रातानाडा स्थित गेस्ट हाउस गई थी. युवती का आरोप है कि उसके मंगेतर ने उसे झांसे में लेकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए.

यही नहीं, उसके बाद भी दोनों का मिलना जुलना चलता रहा, लेकिन जब बात शादी की शुरू हुई तो युवक ने युवती से बात करना बंद कर दिया. बाद में, युवक ने लड़की से शादी से भी इनकार कर दिया. पुलिस ने इस मामले में धारा 376, 420 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.-Jodhpur: The young man made a physical relationship with his fiancé-

रोज़ाना करें केसर दूध का सेवन, लाभ जानकर आपभी रह जायेंगे हैरान !

ऋतिक रोशन ने शेयर किया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ का मोशन पोस्टर, दीपिका पादुकोण के साथ आएंगे नजर

ये भी पढ़ें - सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, शेयर किया वीडियो

ये भी पढ़ें - सरकार और किसानों के बीच 9वें दौर की बैठक भी बेनतीजा, नरेंद्र सिंह तोमर ने राहुल गांधी पर किया पलटवार

ये भी पढ़ें - मलेशिया में सरेआम हुई पाकिस्तान की बेइज्जती, विमान जब्त कर यात्रियों को प्लेन से उतारा

Leave a Comment