पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ओवैसी को लगा झटका, TMC में शामिल हुए प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष

एक तरफ जहां सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने चुनाव प्रचार को लेकर तैयारियों में जुटी हुई है, वहीं दूसरी तरफ चुनाव से ठीक पहले ओवैसी की पार्टी को बड़ा झटका लगा है.

-Owaisi gets shock before West Bengal assembly elections- पश्चिम बंगाल में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है. इस बार बंगाल के विधानसभा चुनाव में अपना राजनीति दम आजमाने के लिए ओवैसी की पार्टी AIMIM भी उतर चुकी है. एक तरफ जहां सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने चुनाव प्रचार को लेकर तैयारियों में जुटी हुई है. वहीं दूसरी तरफ चुनाव से ठीक पहले ओवैसी की पार्टी को बड़ा झटका लगा है.

बता दें कि राज्य में एआईएमआईएम के कार्यवाहक अध्यक्ष एसके अब्दुल कलाम ने तृणमूल कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है. एसके अब्दुल कलाम के साथ एआईएमआईएम के कई सदस्यों ने टीएमसी ज्वाइन कर ली है. कोलकाता में टीएमसी मुख्यालय में पार्टी में शामिल होने के बाद कलाम ने कहा कि पश्चिम बंगाल में कई वर्षों से शांति और अमन का माहौल है. उन्होंने “जहरीली हवा” को दूर रखने के पार्टी बदली है.

ये भी पढ़ें - सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर नए कृषि कानूनो के अमल पर रोक के बाद धरना क्यों?: कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर

एसके अब्दुल कलाम ने कहा कि हमने देखा है कि पश्चिम बंगाल शांति का नजारा हुआ करता था. लेकिन देर से ही सही यहां की हवा जहरीली हो गई है और इसे ठीक करना है. इसीलिए मैंने तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया. कलाम ने कहा कि AIMIM को पहले से पश्चिम बंगाल में प्रवेश करने की कोशिश करनी चाहिए थी. यह समय राज्य में पॉलिटिकल एंट्री के लिए ठीक नहीं है.

आपको बता दें कि ओवैसी पिछले रविवार ही पश्चिम बंगाल पहुंचे थे. उन्होंने यहा प्रमुख मुस्लिम नेता अब्बास सिद्दिकी से मुलाकात कर राज्य की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की थी. खास बात है कि राज्य में 100-110 सीटों पर मुस्लिम वोटर निर्णायक स्थिति में हैं. ऐसे में AIMIM के यहां चुनाव लड़ने का सीधा नुकसान ममता बनर्जी की पार्टी को हो सकता है.-Owaisi gets shock before West Bengal assembly elections-

मध्य प्रदेश: कोविड-19 वैक्सीन से वॉलंटियर की संदिग्ध मौत, परिजनों ने वैक्सीन पर उठाए सवाल

Alia Kashyap birthday: अनुराग कश्यप ने बेटी के 20वें जन्मदिन पर फोटो शेयर कर कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश

ये भी पढ़ें - कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के समर्थन में सड़क पर उतरे राहुल-प्रियंका, कांग्रेस का देशव्यापी प्रदर्शन

ये भी पढ़ें - अन्नदाता की शहादत से नहीं, ट्रैक्टर रैली से शर्मिंदा हुई मोदी सरकार: राहुल गांधी

ये भी पढ़ें - विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को लगा तगड़ा झटका, अब इस पूर्व क्रिकेटर ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा

Leave a Comment