Sarkari Naukri UPSC: यूपीएससी में कई पदों पर भर्ती अधिसूचना जारी, आखिरी तारीख 27 अगस्त

यूपीएससी ने साइंटिफिक ऑफिसर, जूनियर साइंटिफिक ऑफिसर और लेक्चरर सहित विभिन्न पदों के लिए रिक्तियां निकाली हैं

संघ लोक सेवा आयोग में नौकरी करने की चाह रखने वालो के लिए एक सुनहरा मौका है. यूपीएससी ने विभिन्न पदों के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी की है. आयोग ने कुल 24 पदों के लिए अधिसूचना जारी की है. अभ्यर्थी यूपीएससी के आधिकारिक वेबसाइट पर इस अधिसूचना को विस्तार से पढ़ सकते हैं.

27 अगस्त तक है आवेदन की तारीख
यूपीएससी ने साइंटिफिक ऑफिसर, जूनियर साइंटिफिक ऑफिसर और लेक्चरर सहित विभिन्न पदों के लिए रिक्तियां निकाली हैं. इसके लिए शुक्रवार को नोटिफिकेशन जारी किया गया है. अभ्यर्थी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर विस्तृत अधिसूचना देख सकते हैं. आपको बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 27 अगस्त रखी गई है.

ये भी पढ़ें - Sarkari Naukri SSC: कर्मचारी चयन आयोग में नौकरी का मौका, घर बैठे करें आवेदन

ये भर्तियां टीचिंग और नॉन टीचिंग पदों के लिए हैं. विभिन्न पदों के लिए निकली इन रिक्तियों में वेतनमान जानने के लिए आप आधिकारिक अधिसूचना को जरूर पढ़ें. अधिसूचना में इन पदों के लिए आवेदन करने की योग्यता और वेतनमान के बारे में विस्तार से बताया गया है. आयोग ने आवेदन फॉर्म को पूरा करके ऑनलाइन सबमिट करने की तारीख 28 अगस्त रखी है.

14 जूनियर साइंटिस्ट पद के लिए रिक्तियां
यूपीएससी की यह भर्ती अधिसूचना जिन पदों के लिए निकली हैं उनमें से 14 पद जूनियर साइंटिस्ट और तीन पद लेक्चरर के हैं. इसके अलावा, दो सब एडिटर, दो लेक्चरर (वोकैशनल गाइडेंस), दो लेक्चरर (फिजियोथेरेपी) और एक साइंटिफिक ऑफिसर (फार्माकोगनॉजी) के पद के लिए रिक्तियां निकली हैं.

Leave a Comment