कंपनी ने Redmi Note 8 Pro के लिए जारी किया नया अपडेट, जानें क्या बदलेगा?

Redmi Note 8 Pro के लिए जारी किए गए MIUI 12 अपडेट में वो सारे फीचर्स होंगे, जिनकी घोषणा अप्रैल में नए एंड्रॉयड-बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ की गई थी.

Redmi Note 8 Pro यूजर्स अब लेटेस्ट सॉफ्टवेयर MIUI 12 को एक्सपीरियंस कर सकते हैं. कंपनी ने इसके लिए अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है. इस डेवलपमेंट को लेकर जानकारी MIUI इंडिया के सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी गई है. Redmi Note 8 सीरीज के फोन्स पहले बैच के फोन्स हैं, जिनमें लेटेस्ट MIUI 12 का अपडेट दिया जा रहा है. Redmi Note 8 Pro के लिए जारी किए गए MIUI 12 अपडेट में वो सारे फीचर्स होंगे, जिनकी घोषणा अप्रैल में नए एंड्रॉयड-बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ की गई थी.

MIUI इंडिया ने इस डेवलपमेंट के बारे में अपने फेसबुक और ट्विटर हैंडल्स के जरिए जानकारी दी है. ताकी Redmi Note 8 Pro यूजर्स ये जान सकें कि वे अब नए अपडेट को डाउनलोड कर सकते हैं. इसे MIUI12 V12.0.1.0 वर्जन में पेश किया गया है. Redmi Note 8 Pro अपडेट स्टार्ट करने के लिए Settings > About phone > System updates में जाकर डाउनलोड पर टैप कर सकते हैं. चूंकि अपडेट धीरे-धीरे जारी किया जाता है. ऐसे में संभव ये भी है कि आपके फोन में अभी अपडेट ना मिला हो.

MIUI 12 के साथ Redmi Note 8 Pro यूजर्स को भारत में नया और अपडेटेड UI एक्सपीरिएंस करने को मिलेगा. साथ ही नए OS में यूजर्स को एन्हांस्ड प्राइवेसी प्रोटेक्शन, बेहतर मल्टी-टास्किंग एक्सपीरिएंस और एक ऐप ड्रावर मिलेगा. कंपनी ने नए अपडेट के साथ डार्क-मोड को भी इंप्रूव किया है और अल्ट्रा-बैटरी सेवर ऑप्शन को भी ऐड किया है. एक ट्विटर यूजर द्वारा शेयर किए गए चेंजलॉग के मुताबिक, ये अपडेट बिल्ड नंबर V12.0.1.0 QGGINXM के साथ आया है और इसकी साइज 641MB है.

Redmi Note 8 Pro को भारत में पिछले साल अक्टूबर में एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड MIUI 10 के साथ उतारा गया था और नवंबर में ही इसमें MIUI 11 का अपडेट दिया गया था. अब इसके लिए MIUI 12 का अपडेट भी जारी कर दिया गया है. फिलहाल, Redmi Note 8 के लिए MIUI 12 के अपडेट के बारे में जानकारी नहीं मिली है. लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक, इसी महीने इसके लिए भी अपडेट जारी किया जा सकता है.

Leave a Comment