सुशांत सिंह केस में आया नया मोड़, रिया चक्रवती के भाई और पिता पर कसा शिकंजा

क्या सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह रिया के भाई और पिता है?

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन केस में अब नया मोड़ आया है। जिसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी शामिल हो गई है और लगातार ड्रग एंगल की जांच-पड़ताल कर रही है। बीते दिनों ही इस बात को खुलासा हुआ था, कि रिया चक्रवती ड्रग्स की लेनदेन में शामिल है ये बात रिया की लीक्ड चैट्स से सामने आई थी।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डीजीपी राकेश अस्थाना बीते दिन मुंबई पंहुचे है और इस मामले की तह तक जाने के लिए एनसीबी लगातार छानबीन कर रही है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पहली गिरफ्तारी कर ली है। नारकोटिक्स ने इस केस में एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है,जिसने ये कबूल कर लिया है कि उसका लिंक सीधे तौर पर रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ रहा है।

कुछ दिन पहले ही शोविक चक्रवर्ती का एक चैट लीक हुआ है। जिसमें वो ड्रग पेडलर से ज्यादा स्टॉक की मांग कर रहा है। साथ ही इस चैट से ये खुलासा भी हुआ है कि शोविक चक्रवर्ती ने इस चैट में अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के लिए ड्रग्स मंगाने की बात कही है।

आपको बता दें, कि इस पूरे मामले में सुब्रमण्यम स्वामी ने खुलासा किया है कि सुशांत सिंह निधन केस में एनसीबी की जांच की मांग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की थी। मोदी जी के कहने पर एनसीबी की टीम ने इस केस के नए एंगल की जांच शुरु की है। जिसके बाद ड्रग पेडलर को भी गिरफ्त में ले लिया गया और जब उससे पूछताछ की तो उसने इस साफ तौर पर शोविक चक्रवर्ती का नाम लिया है।

ऐसे में साफ है कि आने वाले दिनों में इस मामले में कई और गिरफ्तारी होने वाली है। वहीं, ये बात भी सामने आई है कि ड्रग पेडलर ने ये भी स्वीकार किया है कि वो बॉलीवुड के कई स्टार्स को ड्रग की सप्लाई करता था। हालांकि, पूरे मामले की जांच पड़ताल अभी चल रही है। सुंशात सिंह राजपूत की मौत के पीछे कितने लोग शामिल थे इस बात का पता भी जल्दी लग जाएगा।

Leave a Comment