साथ निभाना साथिया 2 प्रोमो: क्या सिद्धार्थ शुक्ला होंगे लीड रोल में और कौन होगी गहना? पढें खबर

साथ निभाना साथिया 2” का नया टीजर भी रिलीज किया गया है। जो कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

कोरोना वायरस महामारी ने संपूर्ण भारत को लॉक करने पर मजबूर कर दिया था, जिसकी चपेट में लाखों, करोंडों की सख्यां में लोग अपनी जान गवा चुके है। इसी बीच लोगों ने अपने घरों के अंदर रहना ज्यादा महफूज समझा है और मनोरंजन का माध्यम टी.वी सीरियल रहे है, इनमें सबसे ज्यादा चर्चित रहा “साथ निभाना साथिया” लोगो की भारी मांग की वजह से ही “साथ निभाना साथिया 2” का नया टीजर भी रिलीज किया गया है। जो कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

Gopi

A post shared by Sath nibhana Sathiya (@india_serials_show) on

 

इस वीडियो में गोपी बहू के किरदार में देवोलीना नए अवतार यानी मॉर्डन बहू के रुप नजर आई है। साथ ही, कोकिलाबेन के किरदार में रुपल पटेल की अवाज़ सुनाई गई है जो कि सास के किरदार में है।

 

View this post on Instagram

 

We are back by popular demand 🌸 . . #SaathNibhanaSaathiya2 #WhoisGehna #devoleena #gopibahu @starplus @rstfofficial

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

आपको बता दें, कि देवोलीना के साथ लीड रोल में सिद्धार्थ शुक्ला को अप्रोच किया गया है। दोनों ही बिग बॉस13 में काफी फेमस हुए थे। बीते दिनों ही देवोलीना इस शो के एक टीजर की शूटिंग करती दिखाई दी है। सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो इस टीवी सीरियल के इंतजार में बैठे फैंस का एक्साइटमेंट लेवल डबल होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

🥰🌸

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on


शो मेकर्स इस वक्त उनसे बातचीत कर रहे है हालांकि, ये बातचीत अभी शुरुआती स्तर की है और शो में सिद्धार्थ नजर आते है तो, फैंस के लिए ये सबसे बड़ी खुशी की बात होगी साथ ही, टीवी सीरियल की निर्माता रश्मि शर्मा उन्हे लाने के लिए खासा एक्साइटेड है।

बता दें, कि देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला जब बिग बॉस13 में नजर आए थे, दोनों के बीच काफी रोमांस भी हुआ था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था। ऐसे में दोनो की जोड़ ऑन स्क्रीन देखने के लिए सभी को बेसब्री से इंतजार है।

हालांकि, इस बार शो में सब मॉर्डन अवतार में नज़र आएंगे और सीरियल के निर्माता पहले से भी ज्यादा बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी में है। इस शो को दीवाली के पहले ऑन एयर किया जाएगा। शो में सबसे ज्यादा चौंका देने वाली और सस्पेंस की बात ये होने वाली है कि एक नया किरदर जिसके नाम का ही जिक्र किया गया है गहना? लेकिन इसका क्या रोल है कौन है? इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। इसको जानने के लिए खबर और सीरियल दोनों से जुड़ा रहना होगा।

Leave a Comment