दिलजीत दोसांझ की मूवी सूरज पे मंगल भरी 15 नवंबर को होगी सिनेमाघरों में रिलीज !

फातिमा सना शेख और दिलजीत दोसांझ अभिनीत  सूरज पे मंगल भरी 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को पहले 13 नवंबर को रिलीज़ किया जा रहा था।

मनोज वाजपेयी, फातिमा सना शेख और दिलजीत दोसांझ अभिनीत सूरज पे मंगल भरी 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा अपने बहुप्रतीक्षित पारिवारिक कॉमेडी की दिवाली रिलीज़ की पुष्टि की गई थी। इस फिल्म को पहले 13 नवंबर को रिलीज़ किया जा रहा था। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में अन्नू कपूर, मनोज पाहवा, सीमा पाहवा, सुप्रिया पिलगाँवकर, नेहा पेंडसे, मनुज शर्मा, नीरज सूद, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, करिश्मा तन्ना और वंशिका शर्मा ने भी काम किया है।

फिल्म में मनोज बाजपेयी एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्हे फिल्म में अलग अलग भेस में देखा जायेगा । ट्रेलर में, अभिनेता एक भिखारी, एक बूढ़ा डब्बावाला, एक पगड़ीधारी सिख और नौवारी साड़ी में एक महाराष्ट्रीयन महिला, वेश्यावृत्ति में काम करते हुए दिखाई दे रहे है। निर्माताओं ने फिल्म के कई गाने जारी किए हैं जिन्हें दर्शकों से सराहना मिल रही है।

ये भी पढ़ें - वेबसीरीज तांडव में देवी देवताओं के अपमान को लेकर करणी सेना ने किया ये बड़ा ऐलान

इससे पहले, जब तक कि केंद्र ने सिनेमाघरों को फिर से खोलने की घोषणा नहीं की थी तब तक सूरज पे मंगल भरी की थियेटर रिलीज़ या डिजिटल प्रीमियर की पुष्टि नहीं हुई थी।

निर्देशक अभिषेक शर्मा ने अपनी फिल्म को एक सामाजिक व्यंग्य बताया है। फिल्म के निर्देशक ने बताया,  “फिल्म 90 के दशक में सेट की गई है। हमारे पास एक शादी जासूस की भूमिका निभाने वाले मनोज सर हैं, जो दूल्हे की पृष्ठभूमि की जांच करते हैं, जो उस समय के दौरान एक आदर्श था। एक समय था जब मोबाइल फोन या सोशल मीडिया नहीं था और लोगों को शारीरिक रूप से हर चीज से निपटना पड़ता था। “यह हृषिकेश मुखर्जी और बसु चटर्जी द्वारा बनाई गई फिल्म है। यह एक सामाजिक व्यंग्य, साफ-सुथरी पारिवारिक-कॉमेडी और मज़ेदार फिल्म है। यह फिल्म  नब्बे के दशक के मुंबई में एक कॉमेडी सेट है। यह एक विवाह जासूस एजेंसी की कहानी बताता है जो भावी दूल्हे पर पृष्ठभूमि की जांच करता है।

ये भी पढ़ें - मिर्जापुर वेबसीरीज के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस, जानिए पूरा मामला

ये भी पढ़ें - कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ में दिव्या दत्ता का डेंजरस लुक, सोशल मीडिया पर पोस्टर ने मचाया कहर

ये भी पढ़ें - कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ अस्थायी रूप से बंद, एक्ट्रेस ने कह दी बड़ी बात

Leave a Comment