अतरंगी रे की शूटिंग के दौरान रिपोर्ट‍िंग करती नजर आई सारा अली खान, अक्षय कुमार का हुआ सिरदर्द

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ दिखाई दें रही हैं बता दें कि वीडियो में सारा एक रिपोर्टर की तरह एक्ट करने की कोशिश कर रही हैं.

-Sara Ali Khan, Akshay Kumar were seen reporting during the shooting of Atrangi Ray- बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग के लिए ताजमहल गए हुए है. इस दौरान एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ दिखाई दें रही हैं. बता दें कि वीडियो में सारा एक रिपोर्टर की तरह एक्ट करने की कोशिश कर रही हैं, हालांकि ऐसा लगता है कि अक्की यानी अक्षय कुमार को उनका ये एक्ट जरा भी इंप्रेस नहीं कर सका. दरअसल, वीडियो में सारा पहले दर्शकों का परिचय अक्षय कुमार से करवाती नजर आ रही हैं और उसके बाद ताजमहल की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं कि आप लोगों को देखना है वहां, जबकि अक्षय कुमार हैं यहां.

बता दें कि सारा अली खान अपनी बात को आगे बोलें उससे पहले ही अक्षय अपने माथे पर हाथ रख लेते हैं जिसके बाद सारा बोलना बंद कर देती हैं. सारा अली खान चिंता जताते हुए अक्षय कुमार से कहती हैं कि क्या हुआ सर स्माइल कीजिए ना.

ये भी पढ़ें - Anniversary: शादी की 20वीं सालगिरह पर अक्षय ने ट्विंकल के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

अक्षय ने उड़ाया सारा का मजाक
इस पर अक्षय कैमरा की तरफ देखते हुए कहते हैं, “जैसा कि आप लोगों ने देखा कि इन्होंने अभी-अभी राइम करने की कोशिश की, लेकिन इससे घटिया राइम मैंने आज तक नहीं देखा. हालांकि इन्होंने कोशिश की जो कि अच्छी बात है, क्योंकि कोशिश करने वालों की कभी हाल नहीं होती.”

बता दें कि अक्षय कुमार और सारा अली खान इन दिनों ताजमहल पर अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में अक्षय और सारा के अलावा दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और धनुष भी नजर आएंगे. CISF की सुरक्षा व्यवस्था भी यहां की गई है ताकि शूटिंग में कोई परेशानी ना आए. कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए ये शूटिंग हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इससे ज्यादा अतरंगी नहीं हो सकता
इस वीडियो से पहले सारा अली खान ने अक्षय कुमार की एक और तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. वीडियो में अक्षय कुमार ने शाहजहां वाला गेटअप लिया हुआ था और वह पालकी मैं बैठे हाथ में गुलाब उठाए नजर आ रहे थे. सारा अली खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “क्योंकि ये इससे ज्यादा अतरंगी नहीं हो सकता है. शाह जहां नहीं ये मिस्टर कुमार हैं.”-Sara Ali Khan, Akshay Kumar were seen reporting during the shooting of Atrangi Ray-

मुंबई के क्लब में पुलिस रेड, क्रिक्रेटर सुरेश रैना समेत कई सितारे गिरफ्तार, मिली बेल

Trending: जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया पर शेयर की वर्कआउट तस्वीर, अभिषेक बच्चन ने दिया ऐसा रिएक्शन

ये भी पढ़ें - लता मंगेशकर की आवाज पर यूजर ने कही ये बात, अदनान सामी ने दिया मुंह तोड़ जवाब

ये भी पढ़ें - नोरा फतेही ने किया अवेज दरबार के साथ ‘हाय गर्मी’ पर गजब का डांस, वीडियो हो रहा वायरल

ये भी पढ़ें - अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने कंगना रनौत पर लगाया ये गंभीर आरोप, कहा- 6 बार फिल्मों से निकलवाया

Leave a Comment