किसान आंदोलन पर फिर बोली कंगना, ‘कृषि कानून’ के समर्थकों को बताया देशभक्त

कंगना ने इस ट्वीट में कृषि कानून और किसान आंदोलन को देशभक्ति से जोड़ दिया है उन्होंने लोगों से फर्जी देशभक्तों से सावधान रहने की सलाह दी है.

-Kangana again spoke on the farmers’ movement, told the patriots of the ‘agricultural law’ supporters- राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बॉर्डर पर किसानों के विरोध प्रदर्शन को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार ट्वीट कर रही है. बता दें कि कंगना किसान आंदोलन का समर्थन करने वालों और कृषि कानून बिलों का विरोध करने वालों पर जमकर निशाना साध रही है. इतना ही नहीं वे दिलजीत दोसांझ, प्रियंका चोपड़ा और स्वरा भास्कर जैसे तमाम बॉलीवुड से जुड़े किसान आंदोलन समर्थक कलाकारों पर तंज कस रही हैं. इसी क्रम में उन्होंने आज सुबह एक और ट्वीट किया.

बता दें कि कंगना ने इस ट्वीट में कृषि कानून और किसान आंदोलन को देशभक्ति से जोड़ दिया है. उन्होंने लोगों से फर्जी देशभक्तों से सावधान रहने की सलाह दी है और इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह अखंड भारत से प्यार करती हैं और इसे टुकड़ों में बंटता हुआ नहीं देख सकती हैं. इतना ही नहीं उन्हें कृषि कानून का समर्थन करने वालों को असली देशभक्त तक कह दिया है.

ये भी पढ़ें - Anniversary: शादी की 20वीं सालगिरह पर अक्षय ने ट्विंकल के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये बात

अखंड भारत से प्यार
कंगना ने आज सुबह ट्वीट कर लिखा,”सिर्फ उन लोगों को गुड मॉर्निंग जो अखंड भारत से प्यार करते हैं और इसे टुकड़ों में बंटने नहीं देना चाहते हैं. सिर्फ उन लोगों को गुड मॉर्निंग जो कृषि कानून को समझते हैं. वो सभी देशभक्त हैं और किसानों के शुभचिंतक हैं. धोखेबाजों से सावधान रहें.”

दिलजीत और प्रियंका पर निशाना
बता दें कि कंगना रनौत और दिलजीत के बीच ट्विटर पर कई बार जुबानी जंग हो चुकी है. इतना ही नहीं कंगना ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पर भी किसान आंदोलन का समर्थन करने पर निशाना साध चुकी हैं. कंगना ने दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा को टैग करते हुए लिखा, “प्रिय दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी माताओं का आदर सम्मान करते हो तो सुन तो लो आख़िर फ़ार्मर्ज़ बिल है क्या! या सिर्फ़ अपनी माताओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों की गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह रे दुनिया वाह.”-Kangana again spoke on the farmers’ movement, told the patriots of the ‘agricultural law’ supporters-

भोपाल में किसानों के सामने हाथ जोड़कर बोले पीएम मोदी- हर मुद्दे पर चर्चा करने को हैं तैयार

राहुल गांधी ने एक बार फिर ट्वीट कर पीएम पर साधा निशाना, कहा- आदत के अनुसार मोदी जी ने आज फिर असत्याग्रह किया’

ये भी पढ़ें - लता मंगेशकर की आवाज पर यूजर ने कही ये बात, अदनान सामी ने दिया मुंह तोड़ जवाब

ये भी पढ़ें - नोरा फतेही ने किया अवेज दरबार के साथ ‘हाय गर्मी’ पर गजब का डांस, वीडियो हो रहा वायरल

ये भी पढ़ें - अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने कंगना रनौत पर लगाया ये गंभीर आरोप, कहा- 6 बार फिल्मों से निकलवाया

Leave a Comment