इस खास अंदाज में कंगना रनौत ने दी साल 2021 के पहले त्योहार ‘लोहड़ी’ की शुभकामनाएं

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने बेहद ही अनोखे ढंग से 'लोहड़ी' की बधाई लोगों को दी है, उन्होंने अपनी शुभकामनाओं के साथ अपने बचपन की तस्वीर भी शेयर की है.

-In this special way, Kangana Ranaut wishes ‘Lohri’ the first festival of the year 2021- उत्तर भारत का लोकप्रिय त्योहार ‘लोहड़ी’ बहुत ही धूम-धाम से मनाया जाता है. वहीं आज पूरे देश में ‘लोहड़ी’ के इस खास पर्व पर लोगों में काफी उत्साह नजर आ रहा है. हालांकि कोरोना महामारी के चलते इस बार ये पर्व धूम-धाम से नहीं मनाया जा रहा है. लेकिन सोशल मीडिया पर लोग जमकर इस त्योहार की बधाई एक-दूसरे को दे रहे हैं. आम से लेकर खास तक सभी ने इस त्योहार की शुभकामनाएं लोगों को दी हैं लेकिन बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने बेहद ही अनोखे ढंग से ‘लोहड़ी’ की बधाई लोगों को दी है. उन्होंने अपनी शुभकामनाओं के साथ अपने बचपन की तस्वीर भी शेयर की है.

हमारे पास ‘लोहड़ी’ गाने की परंपरा है: कंगना
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हिमाचल में, हमारे पास लोहड़ी गाने की परंपरा है, जब मैं छोटी थी, बच्चों ने समूह बनाए और पड़ोस में ‘लोहड़ी’ गाई और पैसा इकट्ठा किया / मिठाइयां खाईं, गांवों और संयुक्त परिवारों में बच्चों को बड़ा मजा आता था, ये फन न्यूक्लियर फैमिली और शहरों में रहने वाले बच्चे नहीं समझ सकते हैं. कंगना का ये ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त ढंग से वायरल हो रहा है. लोग इस पर काफी कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - Anniversary: शादी की 20वीं सालगिरह पर अक्षय ने ट्विंकल के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये बात

लोग ‘दुल्ला भट्टी’ की कहानी सुनते हैं
आपको बता दें कि ‘लोहड़ी’ में खुले स्थान में परिवार और आस-पड़ोस के लोग मिलकर आग जलाते हैं और अग्निदेव से अपने परिवार की सुख-शांति की दुआएं मांगते हैं, उसके बाद लोग रेवड़ी, मूंगफली, लावा खाते हैं और नाचते-गाते हैं. लोग इस दौरान ‘दुल्ला भट्टी’ की कहानी सुनते और सुनाते हैं और गीतों में भी उन्हें याद करते हैं.


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था कंगना का Tweet मालूम हो कि मुंबई की तुलना POK से करके शिवसेना के खिलाफ मोर्चा खोली अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले काफी वक्त से सोशल मीडिया पर एक्टिव है. ज्वलंत मु्द्गों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली कंगना का हर ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है लेकिन इस वक्त उनके जिस ट्वीट की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है उसकी वजह है उनकी कुछ अनकही बात.

कंगना के ट्वीट से लोग कन्फ्यूज
दरअसल कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि एक नेता की तरह हर रोज मुझे घेर लिया जाता है, कानूनी लड़ाइयां और विरोध होते हैं, ये सब तब हो रहा है जब मुझे किसी राजनेता का समर्थन नहीं है. सिनेमा ही मेरा एकलौता प्यार है पर शायद..’. जिसके बाद लोगों को लगने लगा कि कंगना राजनीति में कदम रखने जा रही हैं लेकिन कंगना ने लोगों के इस सवाल का जवाब नहीं दिया और कंगना को लेकर लोग कन्फ्यूज होते ही रहे.-In this special way, Kangana Ranaut wishes ‘Lohri’ the first festival of the year 2021-

अन्नदाता की शहादत से नहीं, ट्रैक्टर रैली से शर्मिंदा हुई मोदी सरकार: राहुल गांधी

बेंगलुरु से लड़की के लिए गिफ्ट लेकर लखीमपुर पहुंचा युवक, फिर हुआ उसके साथ ये सब

ये भी पढ़ें - लता मंगेशकर की आवाज पर यूजर ने कही ये बात, अदनान सामी ने दिया मुंह तोड़ जवाब

ये भी पढ़ें - नोरा फतेही ने किया अवेज दरबार के साथ ‘हाय गर्मी’ पर गजब का डांस, वीडियो हो रहा वायरल

ये भी पढ़ें - अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने कंगना रनौत पर लगाया ये गंभीर आरोप, कहा- 6 बार फिल्मों से निकलवाया

Leave a Comment