पिता अनिल कपूर ने बेटे हर्षवर्धन को किया इस खूबसूरत तरीके से बर्थडे विश !

आज अनिल कपूर ने बेटे हर्षवर्धन एक खूबसूरत तरीके से बर्थडे विश किया, जिसको देखने के बाद हर कोई इस बात को मान लेगा की,अनिल कपूर सबसे कूल पिता है।

अनिल कपूर बी-टाउन के सबसे कूल पिटाओ में से एक हैं क्योंकि वह अपने बच्चों के लिए अपने प्यार को सोशल मीडिया पर शेयर करने से कभी नहीं कतराते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि अनिल कपूर अपने तीन बच्चों – सोनम कपूर आहूजा, रिया कपूर और वर्धन कपूर के लिए एक बिंदास पिता हैं वर्धन कपूर। आज उन्होंने अपने बेटे हर्षवर्धन एक खूबसूरत तरीके से बर्थडे विश किया, जिसको देखने के बाद हर कोई इस बात को मान लेगा की, अनिल कपूर सबसे कूल पिता है।

ये भी पढ़ें - वेबसीरीज तांडव में देवी देवताओं के अपमान को लेकर करणी सेना ने किया ये बड़ा ऐलान

9 नवंबर, 2020 को अनिल कपूर के सबसे छोटे बेटे, हर्षवर्धन कपूर बर्थडे है और उनके प्यारे पिता ने उन्हें एक खूबसूरत तरीके से बर्थडे विश किया, पिता अनिल कपूर ने उनके लिए सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा नोट शेयर किया है। अपने हैंडसम लड़के की दो तस्वीरें शेयर करते हुए, अनिल कपूर ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे @harshvarrdhankapi !! आप मेरे दोस्त हैं, विश्वासपात्र हैं और मेरी कई चीजों के लिए गो टू पर्सन (बेशक जूते सहित)! आपने इस दुनिया में हमेशा अपना रास्ता खुद और यह देखना अच्छा होगा कि आपकी अविश्वसनीय प्रवृत्ति आपको कहां ले जाती है! आप वह सब कुछ हैं जो आपको होना चाहिए और आप जो कुछ भी आप बनना चाहते हैं वह बन सकते हैं … इसलिए हमे आपके ऊपर गर्व है हर्ष! लव यू ऑलवेज। ”

खूबसूरत तरीके से बर्थडे विश

एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने अपने बेटे हर्ष के बारे में बात करते हुए कहा था, “मैं सुरक्षात्मक हूं क्योंकि मुझे लगता है कि हर्ष अभी भी अनुभवहीन है। उदाहरण के लिए, वह बहुत से अच्छे फिल्म निर्माताओं को ना कह सकता है ।

खूबसूरत तरीके से बर्थडे विश

अनिल कपूर ने खुलासा किया था कि उन्हें लगता है कि, जब अभिनय विकल्पों की बात आती है तो, उनका बेटा हर्ष उनके जैसा ही है। अभिनेता ने कहा था, “हर्ष मुझसे काफी मिलता-जुलता है। जब मैंने शुरुआत की थी, तो मेरी पसंद उसकी तरह ही कट्टरपंथी थी। लेकिन जब आप इन कट्टरपंथी विकल्पों को बनाते हैं, तो आपकी यात्रा कठिन हो जाती है । मेरी पहली फिल्म सथ्यू के साथ थी, और फिर मैंने मणिरत्नम के साथ एक फिल्म की। मैंने छोटी भूमिकाओं के साथ शुरुआत की और धीरे-धीरे, मैं समझ गया कि मुख्यधारा का सिनेमा कैसे काम करता है। मैं एक अलग तरह की मानसिकता के साथ आया हूं और हर्ष भी ऐसा ही है।

ये भी पढ़ें - मिर्जापुर वेबसीरीज के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस, जानिए पूरा मामला

ये भी पढ़ें - कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ में दिव्या दत्ता का डेंजरस लुक, सोशल मीडिया पर पोस्टर ने मचाया कहर

ये भी पढ़ें - कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ अस्थायी रूप से बंद, एक्ट्रेस ने कह दी बड़ी बात

Leave a Comment