देवोलीना से बात करते हुए भावुक हुईं राखी सावंत, बोलीं- परिवार को है पैसों की जरूरत और मैं…

जैसा कि आप सब जानते है कि शो अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है, इस बीच राखी सावंत ने देवोलीना भट्टाचार्जी से अपनी आर्थिक परेशानी का जिक्र किया.

-Rakhi Sawant became emotional while talking to Devoleena- टेलीविजन का बहुचर्चित शो बिग बॉस सीजन 14 की कंटेस्टेंट राखी सावंत एक बार फिर से सु्र्खियों में बनी हुईं है, लेकिन इस बार वो अपने किसी विवाद या अपने एंटरटेनमेंट को लेकर नही बल्कि अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी परेशानियों को लेकर चर्चा में है. जैसा कि आप सब जानते है कि शो अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है. इस बीच राखी सावंत ने देवोलीना भट्टाचार्जी से अपनी आर्थिक परेशानी का जिक्र किया. राखी सावंत ने कहा कि वर्तमान में उनके परिवार को पैसों की बहुत जरूरत है. राखी के मुताबिक वह आज जिस प्रकार चुनौतियों का सामना कर रही हैं, इसके लिए उन्हें अपने परिवार से प्रेरणा मिलती है.

राखी सावंत ने देवोलीना से शेयर किया अपना दर्द
राखी सावंत इससे पहले भी कई बार अपनी आर्थिक चुनौतियों का जिक्र कर चुकी हैं. राखी की मां वर्तमान में कैंसर से जूझ रही हैं, अस्पताल में उनका इलाज जारी है. हाल ही में सामने आए बिग बॉस के एक्स्ट्रा मसाला क्लिप में राखी सावंत ने अपने घर की परेशानियों का जिक्र किया. राखी सावंत ने कहा कि वह अपने घर में कमाने वाली इकलौती सदस्य हैं, घर का खर्च चलाने के लिए उनके ऊपर बहुत दबाव है.

राखी सावंत ने हस्बैंड को लेकर की ये बात
राखी सावंत ने देवोलीना से यह भी बताया कि वह कैसे वर्षों से अपने बलबूते पर परिवार का ख्याल रख रही हैं. देवोलीना से खुलकर बातचीत में राखी ने स्पष्ट रूप से कहा, मुझे पैसों की बहुत जरूरत है यार, मैं अपने हस्बैंड से एक पैसा नहीं मांगती हूं, अभी तक मुझे यह भी पता नहीं कि वह मेरा हस्बैंड है भी या नहीं. ऐसा नहीं है, उसने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. मैंने उसे अपना अकाउंट नंबर दिया है, कि मेरे सिस्टर के अकाउंट में पैसे डालना, वो जॉब पर नहीं जा रही.

राखी सावंत ने क्यों कहा- ये मजाक नहीं है
राखी सावंत आगे कहती हैं, ऐसे कोरोना टाइम पे उसके दो बेटे हैं, उसको घर चलाना है. मैंने पति से कहा है कि मेरी मां के जो भी खर्चे हैं वो अकाउंट में डाल देना, अभी तो कमा के आई थी मैं, लेकिन दो सर्जरी और हॉस्पिटल का बहुत लंबा-चौड़ा बिल आता है भाई. इस दौरान राखी सावंत भावुक हो जाती हैं और कहती हैं. यह मजाक नहीं है. राखी ने कहा, मुझे पता नहीं मेरे अकाउंट में जीरो बैलेंस होगा. मुझे डांस और एक्टिंग के अलावा कुछ नहीं आता, और मैं क्या काम करूं. मैं अपने लिए कहां जीती हूं.-Rakhi Sawant became emotional while talking to Devoleena-

वीके सिंह के बयान पर भड़के राहुल गांधी, कहा- उन्हें बर्खास्त नहीं करना हर भारतीय जवान का अपमान

भाई वाजिद को खोने के बाद अकेले पड़ गए हैं म्यूजिशियन साजिद खान, फैंस से की ये भावुक अपील