Bigg Boss 14 के फिनाले से पहले निक्की तंबोली ने रुबीना को दिखाए तेवर, कही ये कड़वी बातें

शो में फ्लिपर के नाम से मशहूर निक्की तंबोली ने फिनाले से ठीक दो दिन पहले रुबीना दिलैक को भी अपना असली चेहरा दिखा दिया है.

-Nikki Tamboli shows Rubina’s attitude before Bigg Boss 14 finale- टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 14 के फिनाले में अब सिर्फ दो दिन बचे है. जैसा की आप सब जानते ही है कि बिग बॉस 14 की ट्रॉफी के दावेदारी के लिए घर में अब सिर्फ 5 कंटेस्टेंट ही बचे है जिनमें राखी सावंत, राहुल वैद्द, रुबीना दिलैक, अली गोनी और , निक्की तंबोली शामिल है. पिछले सभी सीजन की तरह इस सीजन में भी बिग बॉस हाउस में कई रिश्ते बनते-बिगड़ते देखे गए. शो की शुरुआत में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की कट्टर विरोधी निक्की तंबोली इन दिनों रुबीना के सबसे ज्यादा करीब हैं.

रुबीना की वजह से फिनाले में पहुंची थी निक्की
आपको बता दें कि निक्की तंबोली ने कई बार रुबीना दिलैक को अपनी बड़ी बहन माना है. रुबीना ने भी निक्की को बिग बॉस 14 की पहली फाइनलिस्ट बनाकर यह साबित कर दिया था कि उनकी दोस्ती में कोई दाग नहीं है. फिलहाल ट्रॉफी के लिए बीबी हाउस में सिर्फ पांच सदस्य बचे हुए हैं, जिनमें से राहुल और अली एक ग्रुप में और रुबीना-निक्की दूसरे ग्रुप में हैं. हर किसी से पंगा लेने की वजह से राखी इस समय अकेली पड़ गई हैं.

निक्की तंबोली ने फिनाले से पहले मारा फ्लिप
हालांकि शो में फ्लिपर के नाम से मशहूर निक्की तंबोली ने फिनाले से ठीक दो दिन पहले रुबीना दिलैक को भी अपना असली चेहरा दिखा दिया है. आज (19 फरवरी) रात टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में बिग बॉस हाउस के अंदर हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह नजर आने वाले हैं. इस दौरान वह दोनों अपनी कॉमेडी से कंटेस्टेंट के हसाएंगे भी और अपने सवालों से सदस्यों के बीच लड़ाई की आग भी लगाएंगे.

प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
सोशल मीडिया पर सामने आए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि बीबी हाउस में एंट्री लेते ही भारती सिंह, बिग बॉस के पुतले को किस करती है. भारती की इस हरकत से राखी सावंत को तगड़ा झटका लगता है. इसके बाद हर्ष और भारती, रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला का मजाक उड़ाते हैं, साथ ही रुबीना और राहुल की दोस्ती पर दोनों की टांग भी खींचते हैं. इस बीच हर्ष और भारती घरवालों को एक टास्क देते हैं जिसमें निक्की तंबोली, रुबीना पर भड़क जाती हैं.

निक्की तंबोली ने दिखाए तेवर
प्रोमो में देखा जा सकता है कि टास्क की वजह से घरवाले एक-दूसरे की कमियां निकालते हैं. भारती-हर्ष टास्क के बीच में रुबीना और निक्की से उनकी जर्नी के बारे में पूछते हैं. तभी रुबीना कहती हैं कि पूरे सीजन में उन्हें निक्की तंबोली बहुत कंफ्यूज लगी हैं. रुबीना से ऐसी बातें सुनकर निक्की का पारा गरम हो जाता है और वह उठकर बोलती हैं, टवो आपको लगता है, आपकी समस्या है, शो खत्म होने के बाद मैं आपके घर थोड़े ही आऊंगी. निक्की का जवाब सुन रुबीना सहित सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं.-Nikki Tamboli shows Rubina’s attitude before Bigg Boss 14 finale-

VIDEO: दीया मिर्जा से वैभव रेखी ने की दूसरी शादी, पहली पत्नी सुनैना ने दी प्रतिक्रिया, बेटी का किया जिक्र

डेढ़ महीने पहले चांदनी चौक में तोड़ा गया था मंदिर, अब उसी स्थान पर बना शानदार धार्मिक स्थल