Bigg Boss हाउस से आउट होंगे एजाज खान, उनकी जगह शो में होगी एक और चैलेंजर्स की एंट्री

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो से एजाज खान के बाहर होते ही एक्ट्रेस और बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी शो में एंट्री करने वाली हैं.

-Ijaz Khan will be out of Bigg Boss house, he will be replaced by another challenger in the show- बिग बॉस सीजन 14 में शो के मेकर्स दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आए दिन नए-नए ट्विस्ट लेकर आ रहे है. इसी बीच खबरें आ रही है कि इस वीकेंड का वार में एजाज खान घर से बेघर हो जाएंगे. इससे एक हफ्ते पहले तबीयत खराब होने की वजह से शो से विकास गुप्ता बाहर हुए थे. अब मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो से एजाज खान के बाहर होते ही एक्ट्रेस और बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी शो में एंट्री करने वाली हैं. रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस की वजह देवोलीना भट्टाचार्जी फिलहाल एक होटेल में क्वारंटाइन रहेंगी. उसके बाद आने वाले दिनों में देवोलीना को बिग बॉस के घर में उनकी एंट्री होगी.

बिग बॉस हाउस में पहले देवोलीना को सीक्रेट रूम में ले जाया जाएगा, जहां वह अपने क्वॉरंटीन के बाकी दिन पूरे करेंगी. सीक्रेट रूम में रहते हुए देवोलीना घर के अन्य कंटेस्टेंट्स और उनकी स्ट्रैटिजी को देख पाएंगी लेकिन वो घरवालों को नहीं पता होगा.

एजाज खान के शो से अचानक बाहर निकलते ही शो के मेकर्स ने देवोलीना भट्टाचार्जी से उनको रिप्लेसमेंट के तौर पर लिया है. हालांकि शो से बाहर निकलने के बाद विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि रश्मि देसाई और देवोलीना शो में एंट्री नहीं करने वाली हैं. लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट में अब दावा किया जा रहा है कि शो में अब देवोलीना एंट्री करने वाली हैं. हालांकि इसकी फिलहाल कोई अधिकारिक जानकारी नहीं है.

पहले ये कहा जा रहा था कि देवोलीना बिग बॉस के घर में विकास गुप्ता की प्रॉक्सी बनकर एंट्री करेंगी. लेकिन ऐसी कोई खबर नहीं है. विकास गुप्ता बिग बॉस-13 में देवोलीना का प्रॉक्सी बनकर आए थे. लेकिन अब पता चला है कि देवोलीना एजाज खान की रिप्लेसमेंट है.

असल में एजाज खान शो से अपनी कमिटमेंट की वजह से बाहर हो रहे हैं. एजाज को फैन्स की ओर से भरपूर वोट मिले थे. एजाज खान एक फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर जा रहे हैं. असल में एजाज खान की फिल्म की शूटिंग पिछले साल कोरोना की वजह से टल गई थी, जिसके बाद एजाज खान ने बिग बॉस-14 में आने के लिए हामी भर दी थी. लेकिन बिग बॉस-14 के प्रोमो में बताया गया था कि शो का फिनाले जनवरी में होगा. लेकिन शो की टीआरपी की वजह बिग बॉस-14 ने शो को डेढ़ महीने के लिए आगे बढ़ा दिया है. इसी वजह से एजाज खान को बाहर निकलना पड़ रहा है क्योंकि वो फिल्म की शूटिंग करने वाले हैं. एजाज खान की फिल्म की शूटिंग उनकी वजह से रुकी हुई है.-Ijaz Khan will be out of Bigg Boss house, he will be replaced by another challenger in the show-

झारखंड: गर्भवती पत्नी को मौत के घाट उतार, पति ने शव के साथ बिताई रात

कांग्रेस सांसद ने फिर उठाए वैक्सीन पर सवाल, पूछा- अभी तक किसी अधिकारी ने क्यों नहीं ली डोज