राखी सावंत और उनके भाई के खिलाफ FIR दर्ज, दिल्ली के शख्स ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

राखी सावंत और उनके भाई राकेश सावंत के खिलाफ दिल्ली के विकासपुरी पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया है, राखी सावंत और राकेश के अलावा FIR में एक और शख्स का नाम है.

-FIR lodged against Rakhi Sawant and her brother- टेलीविजन की कंट्रोवर्सी क्वीन और हाल ही में बिग बॉस सीजन 14 में अपने मजाकिया अंदाज से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाली राखी सावंत इन दिनों मुश्किलों में फंसती दिखाई दे रही है. बता दें कि राखी सावंत और उनके भाई राकेश सावंत के खिलाफ दिल्ली के विकासपुरी पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया है. राखी सावंत और राकेश के अलावा एफआईआर में एक और शख्स का नाम है. बता दें कि बिग बॉस 14 की फाइनलिस्ट रह चुकीं राखी सावंत फिलहाल अस्पताल में भर्ती अपनी मां की देखभाल में लगी हुई हैं.

दिल्ली में राखी सावंत के खिलाफ एफआईआर दर्ज
राखी सावंत के खिलाफ एफआईआर की खबर अब जंगल में आग की तरह फैल गई है. मायापुरी की रिपोर्ट के मुताबिक यह शिकायत स्टेट बैंक के रिटायर्ड कर्मचारी शैलेंद्र श्रीवास्तव नाम के शख्स ने दर्ज कराई है. अपने एफआईआर में श्रीवास्तव ने कहा कि साल 2017 में उन्होंने बिजनेस करने का प्लान बनाया था, जिस सिलसिले में उनकी मुलाकात राकेश सावंत से हुई. राकेश से श्रीवास्तव की मीटिंग उन्हीं के दोस्त राज खत्री ने फिक्स कराई थी.

क्या है मामला?
राकेश और राज खत्री ने श्रीवास्तव के सामने फिल्म बनाने का प्लान पेश किया, जो कि बाबा राम रहीम के जीवन पर आधारित थी. इसके अलावा दोनों ने शैलेंद्र को शॉर्ट फिल्म प्रोड्यूस करने और विकासपुरी में ही एक फ्लैट पर डांस इंस्टीट्यूट खोलने का आइडिया दिया. शैलेंद्र के मुताबिक राकेश सावंत ने उन्हें भरोसा दिलाया कि इंस्टीट्यूट खुलने पर वह वहां अपनी बहन राखी सावंत को भी लेकर आएंगे. आगरा में उनका पहले से ही एक इंस्टीट्यूट है जो काफी अच्छा चल रहा है.

राकेश पर जाली हस्ताक्षर करने का आरोप
शैलेंद्र ने अपनी शिकायत में बताया कि राकेश सावंत और राज ने मिलकर राखी सावंत के नाम पर उनसे 6 लाख रुपए लिए. इसकी जगह उन्हें सात लाख रुपए का एक पीडीसी (पोस्ट डेटेड चेक) दिया गया. शैलेंद्र के मुताबिक जब वह उस चेक को भुनाने बैंक पहुंचे तो पता चला कि चेक पर सिग्नेचर जाली है. वहीं, अग्रीमेंट पर भी गलत हस्ताक्षर किए गए, जिस वजह से वह भी मान्य नहीं रह गया था.

राखी सावंत की तरफ से नहीं आया कोई जवाब
इस मामले में फिलहाल राखी सावंत या उनके भाई राकेश की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है. इस देखना रोचक होगा कि बिग बॉस में सबसे मनोरंजन करने वालीं राखी सावंत इस कानूनी पछड़े से कैसे बाहर निकलती हैं. शो के दौरान दर्शकों को पता चला थी कि राखी की मां इस समय अस्पताल में भर्ती हैं. शो खत्म होने के बाद राखी सावंत अपनी मां का इलाज करवा रही हैं. हाल ही में उनसे मिलने विकास गुप्ता भी अस्पताल पहुंचे थे.-FIR lodged against Rakhi Sawant and her brother-

Migraine: कारण, लक्षण और कम करने के लिए कुछ रामबाण घरेलू उपचार

सोमवार से शुरु होगा टीकाकरण का अगला चरण, 45+ उम्र के लोगों को दी जाएगी कोरोना की वैक्सीन