Bigg Boss 14: राखी सावंत के डबल मीनिंग कमेंट पर सलमान ने लगाई जमकर क्लास, कहा- अश्लीलता की सारी हदें पार की

राखी सावंत के डबल मीनिंग कमेंट पर सलमान खान काफी गुस्सा हुए, जिसके बाद सलमान खान ने राखी सावंत से कहा कि वो अपनी अश्लीलता की सारी हदें पार कर चुकी हैं.

-Bigg Boss 14: Salman fierce class on Rakhi Sawant double meaning comment- टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलीटी शो बिग बॉस सीजन 14 में बीते शनिवार के वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान ने सोनाली फोगाट और राखी सावंत की जमकर क्लास लगाई. बता दें कि राखी सावंत के डबल मीनिंग कमेंट पर सलमान खान काफी गुस्सा हुए. असल में राखी सावंत ने इस हफ्ते अली गोनी के सामने एक डबल मीनिंग बात कही थी, जिसको लेकर अली गोनी काफी असहज हो गए थे. इसी कमेंट के बारे में सलमान खान ने जब शनिवार को राखी सावंत से पूछा तो वो राखी सकपका गई थी. जिसके बाद सलमान खान ने राखी सावंत से कहा कि वो अपनी अश्लीलता की सारी हदें पार कर चुकी हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत ने बिग बॉस हाउस में अली गोनी के सामने फीमेल बॉडी पार्ट्स को लेकर कुछ आपत्तिजनक कमेंट किया था. जिसको लेकर राखी से सलमान खान ने सख्ती से बात की. सलमान ने जब उस डबल मीनिंग कमेंट को कोट कर राखी से पूछा को राखी एकदम चुप सी हो गई. राखी ने सलमान की बात को पहले मजाक में टालने की कोशिश की. सलमान खान ने फिर से दूसरी बार पूछा तो राखी ने कहा कि वो तो मजाक कर रही थीं.

जिसके बाद सलमान खान ने राखी सावंत से कहा कि वह अपनी इमेज न भूलें और न ही गेम में अपनी सीमा लांघें. उन्होंने कहा कि राखी को हमेशा अपनी लिमिट याद रखनी चाहिए. सलमान खान ने राखी सावंत से कहा कि एंटरटेनमेंट और वल्गैरिटी के बीच में आपको एक लाइन ड्रॉ करने की जरूरत है.

सलमान खान ने राखी सावंत से कहा कि आपने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी है. आप एंटरटेनमेंट के नाम पर कुछ भी बोले जा रही हैं. हालांकि बाद में राखी सावंत ने सफाई देते हुए सलमान खान से माफी मांगी. सलमान खान ने हालांकि राखी के माफीनामे पर कुछ नहीं कहा और उन्हें आगे ऐसा ना करने की हिदायत दी.

अली गोनी ने शो के एपिसोड में कहा था कि वो सलमान खान से इस डबल मीनिंग कमेंट के बारे में बात करेंगे. लेकिन सलमान खान ने अली गोनी के बोलने से पहले ही राखी सावंत से ये सवाल पूछ लिया था.-Bigg Boss 14: Salman fierce class on Rakhi Sawant double meaning comment-

Anniversary: शादी की 20वीं सालगिरह पर अक्षय ने ट्विंकल के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये बात

Bigg Boss हाउस से आउट होंगे एजाज खान, उनकी जगह शो में होगी एक और चैलेंजर्स की एंट्री