Bigg Boss 14: घर की नई कैप्टन बनी राखी सावंत, घर वालों ने किया काम करने से इंकार

इस हफ्ते घर की कैप्टन राखी सावंत बनी है लेकिन घर वाले राखी के खिलाफ हो गए है और उनकी कैप्टेंसी पर सवाल उठा रहे है, कोई भी उनकी बात मानने को तैयार नहीं है.

-Bigg Boss 14: Rakhi Sawant becomes the new captain of the house- बिग बॉस सीजन 14 में चैलेंजर्स के रुप में एंट्री लेने वाली कंटेस्टेंट राखी सावंत एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई है. बता दें कि इस हफ्ते घर की कैप्टन राखी सावंत बनी है लेकिन घर वाले राखी के खिलाफ हो गए है और उनकी कैप्टेंसी पर सवाल उठा रहे है. कोई भी उनकी बात मानने को तैयार नहीं है. इस वजह से राखी सवांत परेशान हो गई हैं. अब शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आ गया है. इसमें राखी सवांत रोते हुए दिख रही हैं और बोल रही हैं कि उन्होंने कैप्टन बनकर गलती कर दी.

अर्शी ने किया काम करने से इंकार
प्रोमो में राखी सावंत अर्शी से बोल रही हैं बाथरूम साफ कर. तो अर्शी बोल रही हैं कि नहीं करूंगी. राखी बोलती हैं कि सबको दंड दूंगी जो मेरी बात नहीं मानेगा इस घर में. दूसरे सीन में एजाज खान राखी से बोलते दिख रहे हैं कि मैं नहीं करूंगा. तो राखी भी बोलती हैं कि तुम करोगे. दोनों काफी चींखते-चिल्लाते दिख रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अर्शी ने चुराए कपड़े
इसके बाद अर्शी खान बीबी मॉल से कपड़े चुराते हुए दिख रही हैं और हंसते हुए बोल रही हैं कि चोरी सामने होगी अभी. राखी अर्शी को रोकते हुए दिख रही हैं. दूसरे सीन में अर्शी बोल रही हैं कि इस कैप्टन ने तो नाक कटवा दी. इसके अलावा राखी सावंत सभी कंटेस्टेंट को सोने से उठाती हुई दिखती हैं. प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स ने लिखा-कैप्टन राखी नहीं कर पाईं घर को काबू. क्या होगा इसका नतीजा.

आखिर में राखी रोते हुए दिख रही हैं और कहती हैं कि गलती हो गई कैप्टन बनकर. बता दें कि इस हफ्ते राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक और सोनाली फोगाट नॉमिनेट हुई हैं.-Bigg Boss 14: Rakhi Sawant becomes the new captain of the house-

20 साल पुरानी तस्वीर शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने कही ये बात, तस्वीर हो रही वायरल

ग्लोइंग स्किन पाने के लिए एक बार ज़रूर करें इन फ्रूट पील फेस मास्क का इस्तेमाल !