Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक को ग्रैंड फिनाले से पहले गूगल ने बनाया विनर

कहा जा रहा है कि, गूगल सर्च इंजन पहले ही बिग बॉस 14 का विजेता घोषित कर चुका है और हम इस बात से सहमत हैं, नाम है रुबीना दिलैक.

-Bigg Boss 14: Google made winner of Rubina Dilaik before Grand Finale- टीवी का बहुचर्चित शो बिग बॉस अब अपने आखिर पड़ाव में चल रहा है. दर्शक फिनाले का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. जैसा कि आप सब जानते है कि पिछले सप्ताह अभिनव शुक्ला घर से बेघर हो गए जिसके बाद अब घर में सिर्फ छ: फाइनलिस्ट बचे हुए है. इस लिस्ट में अली गोनी, रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, देवोलीना भट्टाचार्जी उर्फ ​​एजाज खान, राखी सावंत और राहुल वैद्य शामिल हैं.

गूगल ने दिखाया विनर का नाम
कहा जा रहा है कि, गूगल सर्च इंजन पहले ही बिग बॉस 14 का विजेता घोषित कर चुका है और हम इस बात से सहमत हैं. नाम है रुबीना दिलैक. गूगल पर अगर आप बिग बॉस 14 की विजेता का नाम गूगल करेंगे तो वह रुबीना दिलैक का नाम बताएगा.

बिग बॉस का फिनाले अगले हफ्ते है. बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स और मेकर्स शो को रोचक बनाए रखने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. हालांकि गूगल पर यदि आप बिग बॉस 14 के विजेता नाम सर्च करेंगे तो वह रूबीना दिलैक का नाम बताएगा. इसको देख रुबीना के फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं. रुबीना के फैंस इस गलत खबर को अपने वोटों द्वारा असलियत में बदल देना चाहते हैं, बता दें रुबीना शो में जोर-शोर से खेलती नजर आ रही हैं और रुबीना को वोटों द्वारा फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

टिकट टु फिनाले से ये सदसयं हुए बाहर
विवादित शो को और भी रोचक बनाने के लिए घर में कनेक्शंस की एंट्री हुई है, जहां पारस छाबड़ा, देवोलीना के कनेक्शन बनकर आए हैं. बुधवार के एपिसोड में हुआ टिकट टु फिनाले टास्क. यानि किसी एक कंटेस्टेंट को मिला सीधे फिनाले एपिसोड में पहुंचने का मौका, जहां पारस इस टास्क के संचालक थे. उन्होंने शो के शुरुआत में देवोलीना, निक्की तंबोली और राखी सावंत को बाहर कर दिया है. अब टिकट टु फिनाले टास्क में रुबीना दिलैक, अली गोनी और राहुल वैद्य बचे हैं. ये देखना काफी दिचस्प रहेगा कि आखिर कौन फिनाले में अपनी जगह बनाता है?-Bigg Boss 14: Google made winner of Rubina Dilaik before Grand Finale-

दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर कसा तंज, कहा- वो बाघ नही बिल्ली जैसी हैं, पार्टी के लोग भी नहीं डरते

Video: काका-छीछी के बाद वायरल हो रहा है ममता बनर्जी का हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, जानिए क्या है वजह