Bigg Boss 14: अर्शी खान पर फूटा देवोलीना का गुस्सा, घर में मचाई तोड़-फोड़…देखें Video

हाल ही में सामने आए प्रोमो वीडियो में अर्शी खान और देवोलीना के बीच जमकर बहसबाजी देखने को मिली है, अर्शी के अलावा देवोलीना ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) से भी पंगा ले लिया है. वीडियो में देवोलीना घर के सामान भी तोड़ती नजर आती हैं.

-Bigg Boss 14: Devoleena’s anger over Arshi Khan, house rage and … See Video- टेलीविजन का चर्चित शो बिग बॉस सीजन 14 में आए दिन कोई न कोई कंटेस्टेंट अपनी लड़ाई को लेकर चर्चा में बना रहता है. वहीं इस बार बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान और एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर घर में आई देवोलीना भट्टाचार्जी (Devolina Bhattacharjee) के बीच झड़प ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. हाल ही में सामने आए प्रोमो वीडियो में अर्शी खान और देवोलीना के बीच जमकर बहसबाजी देखने को मिली है. अर्शी के अलावा देवोलीना ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) से भी पंगा ले लिया है. वीडियो में देवोलीना घर के सामान भी तोड़ती नजर आती हैं.

बेकाबू हुईं देवोलीना
गौरतलब है कि बिग बॉस का सीजन 14 अपने आखिरी पड़ाव में पहुंच गया है. इस बीच घर के सदस्यों में ट्रॉफी जीतने को लेकर होड़ मच गई है. जैसा की पिछले कई एपिसोड में होता आया है कि कंटेस्टेंट एक दूसरे से झगड़ने के बाद कई बार अपना आपा खो देते हैं, ऐसा ही कुछ देवोलीना के साथ भी देखने को मिला है. वायरल हो रहे प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्शी खान से किसी बात पर बहस के बाद देवोलीना का गुस्सा फूट पड़ता है.

अर्शी खान ने किया देवोलीना के घरवालों पर कमेंट
आपको बता दें कि देवोलीना गुस्से में अर्शी खान से कहती हैं, दो थप्पड़ लगाऊंगी तुझे… वीडियो में बताया गया है कि अर्शी खान के उकसाने पर देवोलीना आउट ऑफ कंट्रोल हो जाती हैं. इसके बाद देवोलीना गुस्से में घर का सामान पटकने लगती हैं. इस बीच घर वाले भी हैरान होकर देवोलीना को देखते रहते हैं. देवोलीना को कहते सुना जा सकता है कि अर्शी ने उनके परिवार पर कुछ कमेंट किया जिसके बाद वह अपना आपा खो देती हैं.

देवोलीना ने रुबीना से लिया पंगा
जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि देवोलीना इस कदर बेकाबू हो जाती हैं कि घर का सामान और खाने को फेंकने लगती हैं. इतना ही नहीं देवोलीना बिग बॉस से कहती हैं कि वह उन्हें कंफेशन रूम में बुलाएं. इस बीच देवोलीना, रुबीना दिलैक पर भी हमला करती हैं और कहती हैं, तुम गलत का साथ दे रही हो. ऐसा कर के तुम कोई सच्चाई की मूर्ति नहीं लग रही. घर के अन्य सदस्य लगातार देवोलीना को शांत करने की कोशिश करते हैं.

देवोलीना के गुस्से से खौफ में अर्शी खान
बता दें कि देवोलीना का बर्ताव देख अर्शी खान भी डर जाती हैं और वह घर के बाहर चली जाती हैं. इस बीच देवोलीना पीछे-पीछे जाती हैं और अर्शी के मुंह में खाना डालने लगती हैं. जब अर्शी नहीं खाती तो वह उनके हाथ से खाना नीचे गिरा देती हैं. आपको बता दें कि पिछले एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena bhattacharjee) ने खुलासा किया था कि जब वह 11 साल की थीं तो उन्होंने अपने पिता को खो दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

-Bigg Boss 14: Devoleena’s anger over Arshi Khan, house rage and … See Video-

दिल्ली में बढ़ते पर्यावरण को देखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान, जल्द लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक वाहन

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, कहा- मैंने दर्द के साथ रहना सीख लिया..