Bigg Boss 14: इस वीकेंड का वार में कंटेस्टेंटस का होगा मीडिया के तीखे सवालों से सामना, खुलेगी सबकी पोल!

कलर्स चैनल ने शो के इस हफ्ते के वीकेंड का वार का प्रोमो वीडियो जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंटस मीडिया के सवालों पर अपनी सफाई देते नजर आ रहे है.

-Bigg Boss 14: Contestants will face tough questions from the media in this weekend’s war- टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 14 में इस हफ्ते का वीकेंड का वार काफी इमोशनल और धमाकेदार होने वाला है. इस वीकेंड का वार में घरवालों का सामना मीडिया वालों के तीखे सवालों से होगा. बता दें कि कलर्स चैनल ने शो के इस हफ्ते के वीकेंड का वार का प्रोमो वीडियो जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंटस मीडिया के सवालों पर अपनी सफाई देते नजर आ रहे है.

सबसे पहले हम बात करते हैं निक्की तंबोली की. निक्की तंबोली से पूछा जाता है कि जब देवोलीना भट्टचार्जी शो में आई थीं, तब निक्की उनकी मिमिक्री कर रही थीं. जबकि निक्की, देवोलीना को जानती भी नहीं हैं फ‍िर ऐसा क्यों किया. इसपर निक्की जवाब देती हैं कि मिमिक्री करने में कुछ गलत नहीं है. और ना ही वे देवोलीना को पसंद करती हैं. वैसे शो में निक्की और देवोलीना के बीच काफी लड़ाई देखने को मिली थी. एक टास्क के दौरान निक्की ने देवोलीना पर झूठे मीटू आरोप लगाने वाली भी कह दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब आते हैं रुबीना दिलैक पर. रुबीना से सवाल किया जाता है कि वे एक आदर्श खिलाड़ी हैं पर जब बात निक्की की बदतमीजी की आती है तब उनके आदर्श और उसूल कहां चले जाते हैं. इस सवाल पर रुबीना कहती हैं कि मैं कौन होती हूं उसे बदलने वाली. अगर मुझसे प्रभाव‍ित होकर वह बदतमीजी करे तो मैं कुछ कहूं. शो में इस वक्त निक्की और रुबीना के बीच अच्छी बॉन्ड‍िंग देखने को मिल रही है. निक्की ने पिछले टास्क में रुबीना और अभ‍िनव शुक्ला के टीम को जीताने के लिए पूरी जान लगा दी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब बात करते है राखी सावंत के बारें में तो राखी से उनकी शादी को लेकर सवाल किए जाते हैं. उनसे पूछा जाता है कि क्या आप लोगों को बेवकूफ बना रही हैं या सिर्फ ये फुटेज के लिए कर रही हैं. इस पर राखी जवाब देती हैं कि हां वो शादीशुदा हैं. इसके बाद जब उनसे पूछा जाता है कि उनके पति रितेश कब लोगों के सामने आ रहे हैं तो राखी कहती हैं कि पहले वो मेरे सामने तो आ जाए फिर दुनिया के सामने आएगा. इसपर सारे लोग हंसने लगते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस हफ्ते अली और अभ‍िनव के बीच जोरदार घमासान देखने को मिला. इसी बात को लेकर अली से सवाल किया जाता है कि वे अभ‍िनव को रुबीना का बॉय बुलाते हैं. उनके बारे में बुराई करते हैं. पीठ पीछे आप उनकी इज्जत की धज्ज‍ियां उड़ा रहे हैं. इसपर अली सफाई देते हैं कि वे रुबीना की बुराई नहीं करते हैं. रुबीना के साथ उन्होंने बदतमीजी नहीं की. वैसे बता दें अली ने शो में एक दफा कहा था कि रुबीना से उन्हें अच्छे वाइब्स आते हैं. वे रुबीना के साथ बदतमीजी नहीं कर सकते हैं. अब सच क्या है इसका पता तो वीकेंड का वार में चल ही जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


अब आते हैं राहुल वैद्य पर. उनसे कहा जाता है कि जब अली डोमिनेट करते हैं बुली करते हैं तो आप उन्हें कुछ नहीं बोलते, पर जब यही चीज रुबीना करती हैं तो आप उसे सुपिर‍ियोरिटी कॉम्प्लेक्स का नाम देते हैं. आप एक मजबूत महिला को अपने ख‍िलाफ नहीं देख सकते हैं. इसपर राहुल कहते हैं कि मैं इस बात से सहमत नहीं हूं. यहां औरत और पुरुष की बात नहीं है. शो में राहुल की रुबीना संग काफी झगड़े देखने को मिलते हैं. दोनों में कभी कोई सुलह नहीं देखी गई. वहीं सिर्फ राहुल की बात करें तो वे रुबीना को लेकर ही हमेशा लड़ते देखे गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

-Bigg Boss 14: Contestants will face tough questions from the media in this weekend’s war-

नए कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे आंदोलन को वापस लेने के लिए आ रहे धमकी भरे फोन: किसान नेता

पश्चिम बंगाल: विधायक वैशाली डालमिया को TMC ने दिखाया बाहर का रास्ता, पार्टी के नेताओं के लिए कही थी ये बात