BB14 Grand Finale: आज होगा विनर का ऐलान, ये स्टार्स बनाएंगे ग्रैंड फिनाले को शानदार

फिनाले एपिसोड की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं, आज फिल्म जगत से भी बड़ी-बड़ी हस्तियां अपना धांसू परफार्मेंस देने बिग बॉस के घर आ रही हैं.

-BB14 Grand Finale: Winner announced today- टेलीविजन का बहुचर्चित शो बिग बॉस सीजन 14 के फैंस लंबे समय से जिसका इंतजार कर रहे थे आज वो घड़ी आ गई है. बता दें कि आज यानी 21 फरवरी की रात शो का ग्रैंड फिनाले है. राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अली गोनी, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य में से कोई एक आज बिग बॉस 14 की ट्रॉफी के साथ करीब 36 लाख रुपए की प्राइज मनी अपने साथ घर लेकर जाएगा. फिनाले एपिसोड की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं, आज फिल्म जगत से भी बड़ी-बड़ी हस्तियां अपना धांसू परफार्मेंस देने बिग बॉस के घर आ रही हैं.

पांच कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर
बिग बॉस 14 के खिताब को लेकर पिछले कई हफ्तों से राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अली गोनी, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य के बीच कांटे की टक्कर हो रही है, हालांकि आखिरी फैसला जनता का ही होगा. आज दर्शकों को पता चल जाएगा की बिग बॉस 14 का ताज किस कंटेस्टेंट के सिर पर सजने वाला है. आपको बता दें कि पिछले करीब साढ़े चार महीने से चले आ रहे बीबी14 के विजेता का ऐलान शो के होस्ट सलमान खान करेंगे.

सलमान का स्टनिंग लुक आया सामने
बिग बॉस 14 के फिनाले में चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड से भी बड़े सितारे आज रात दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र और रितेश देशमुख के अलावा अभिनेत्री नोरा फतेही भी आज रात ग्रैंड फिनाले की खूबसूरती बढ़ाने के लिए मंच पर आ रहे हैं. इतना ही नहीं शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान भी ग्रैंड फिनाले पर ठुमके लगाते नजर आएंगे. प्रोमो वीडियो में सलमान का स्टनिंग लुक भी सामने आया है.

अली और जैस्मिन का रोमांस
अब तक इससे पहले सलमान को सिर्फ कंटेस्टेंट पर गुस्सा करते और क्लास लगाते देखा गया है. सामने आए प्रोमो में देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंट अली गोनी और पूर्व कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन एक रोमांटिक डांस करते नजर आने वाले हैं. उनकी परफॉर्मेंस आज बीबी स्टेज पर आग लगाने वाली है. वहीं शो में एक-दूसरे के कट्टर विरोधी रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य एक साथ डांस परफॉर्मेंस देते नजर आने वाले हैं. दोनों ही अल्लाह दुहाई है गाने पर परफॉर्म करते नजर आएंगे.

रुबीना जीत की बड़ी दावेदार
कई मीडिया रिपोर्ट्स में बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड ऑन एयर होने से पहले ही विजेता के नामों का दावा किया जा रहा है. इस सीजन के विजेता की चर्चा शुरू हो गई है, सोशल मीडिया पर भी फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के जीतने का दावा कर रहे हैं. लेकिन इनमें से एक नाम की चर्चा कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में हैं. कहा जा रहा है कि बिग बॉस 14 की ट्रॉफी रुबीना दिलैक को मिलने वाली है.

किए जा रहे ये दावे
बता दें कि रुबीना दिलैक की जीत को लेकर लोग पहले से ही सोशल मीडिया पर दावा कर रहे हैं, इस बीच मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि रुबीना दिलैक ही बिग बॉस 14 की विजेता बनेंगी. इसके अलावा राहुल वैद्य और अली गोनी के बीच रनरअप के लिए कड़ी टक्कर हो सकती है. वहीं निक्की तंबोली और राखी सावंत बॉटम लिस्ट में आने वाली हैं. बता दें कि जैस्मिन भसीन, अली गोनी के लिए फैंस से वोट करने की अपील कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

-BB14 Grand Finale: Winner announced today-

पीएम मोदी को सोनिया गांधी ने लिखा पत्र, पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर कही ये बात

हम लिखने जा रहे है भारत के विकास की अगली कहानी: तमिलनाडु में बोले राजनाथ सिंह