जनिये क्यों अचानक रोकनी पड़ी लोकप्रिय टीवी शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” की शूटिंग

लोकप्रिय टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के तीन प्रमुख कलाकार घातक कोरोनावायरस संक्रमण से संक्रमित पाए गए हैं। Swati Chitnis, Sachin Tyagi & Samir Onkar

लोकप्रिय स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग रोक दी गई है। अभिनेता सचिन त्यागी उर्फ ​​मनीष गोयनका द्वारा शनिवार को कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद शूटिंग बंद हो गई। सचिन ने “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में कार्तिक के पिता की भूमिका निभाई है, सचिन के COVID-19 के परीक्षा परिणाम के बाद, “ये रिश्ता क्या कहलाता है” के पूरे कलाकारों और अन्य Crew के सदस्यों का कोरोनोवायरस परीक्षण किया गया।

सचिन के अलावा टीम में तीन अन्य लोगों स्वाति चिटनिस और समीर ओंकार को वायरस का पता चला है।(स्वाति ने शो में सुहासिनी गोयनका की भूमिका निभाई है और समीर ने समर्थ गोयनका की भूमिका निभाई है) शो के कुछ अन्य सदस्य अपने COVID-19 परीक्षा परिणाम का इंतजार कर रहे हैं। सचिन त्यागी को कोरोनावायरस संक्रमण का पता चलने के बाद, शूटिंग पूरी तरह से रुक गई। शो का वर्तमान ट्रैक काफी हद तक सचिन त्यागी पर केंद्रित है, जिसमें दिखाया गया है कि मनीष एक दुर्घटना में अपनी याददाश्त खो बैठे और एक बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं।

शो के निर्माता राजन शाही ने कहा कि बीएमसी को सूचित किया गया है और पूरे सेट को सैनिटाइज़ और फ्यूमिगेट किया गया है। हम लगातार हमारी टीम के संपर्क में हैं क्योंकि उनका स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है। हम सुरक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के साथ खड़े हैं और यह सुनिश्चित करना जारी रखेंगे कि सभी सुरक्षा और एहतियाती उपायों का पालन किया जाए।

इस बीच, शो में मनीष गोयनका की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सचिन त्यागी ने कहा, “मैंने सकारात्मक परीक्षण किया है। हम इतनी एहतियात से शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन फिर भी ऐसा हुआ। मुझे लगता है कि हम सभी को इसे सकारात्मक रूप से लेना होगा। मैंने खुद को quarantine कर लिया है। और अपने आहार का ख्याल रख रह हू।”

अभिनेत्री स्वाति चिटनिस ने भी एक बयान जारी किया: “मैं स्पष्ट करना चाहूंगी कि मेरा COID-19 परीक्षण सकारात्मक आया है। मैं समय-समय पर अपने स्वास्थ्य की निगरानी कर रही हूं। उम्मीद है कि मेरी जल्द ही वापसी होगी। राजन शाही मेरे साथ काम कर चुके सबसे अच्छे निर्माता हैं और उनकी टीम द्वारा अभिनेताओं का अच्छी तरह से ध्यान रखा जाता है। “

स्टार प्लस ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शो में से एक है, जो अपने ड्रामा-पैक एपिसोड के साथ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा है। शो में कार्तिक और नायरा की संबंधित भूमिकाओं में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी हैं। कोरोना लॉकडाउन के तीन महीने बाद अपने टीवी स्क्रीन पर अपने पसंदीदा पात्रों को वापस देखने के लिए दर्शकों को खुशी हुई है।

भले ही COVID-19 महामारी के बीच फिल्म और टेलीविज़न शूट फिर से शुरू हो गए हैं, लेकिन भय की भावना ने मनोरंजन उद्योग को उलझा दिया है।