हार्दिक पंड्या कर रहे हैं बेटे अगस्त्य को याद, शेयर किया एक प्यारा सा वीडियो !

हार्दिक ने, हाल ही में, एक अपने बेटे के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिससे साफ ज़ाहिर हो रहा है की वह अपने बेटे अगस्त्य को याद कर रहे हैं।

साल 2020 हार्दिक पंड्या की जिंदगी में ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। वो न केवल अपने नतासा स्टैंकोविक के साथ शादी के बंधन में बंधे, बल्कि वह इस साल पिता भी बन गए। 1 अगस्त, 2020 को, हार्दिक पंड्या ने अपने बच्चे के दुनिया में आने की घोषणा की थी। उन्होंने अपने नवजात शिशु के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, और लिखा था, “भगवान का आशीर्वाद @natasastankovic_”। हाल की में उन्होंने एक अपने बेटे के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिससे साफ ज़ाहिर हो रहा है की वह अपने बेटे अगस्त्य को याद कर रहे हैं।

हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे, अगस्त्य के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया। आईपीएल 2020 के लिए उनसे दूर होने के कारण क्रिकेटर अअपने बेटे अगस्त्य को याद कर रहे हैं। वीडियो में, हम देख सकते हैं कि हार्दिक अपने बेटे, अगस्त्य को हाई फाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने बेटे के साथ की एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमे उन्होंने लिखा, “प्ले टाइम विध अगस्त्य”।

कुछ हफ्ते पहले, हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे के साथ एक और तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में हम देख सकते हैं कि हार्दिक अपने बच्चे को गोद में लिए हुए हैं। क्रिकेटर सफेद कैजुअल टी-शर्ट में काफी हैंडसम नज़र आ रहे थे। तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा था, “सबसे बड़ा उपहार”।

एक मीडिया बातचीत में, हार्दिक ने खुलासा किया था कि आईपीएल 2020 के लिए यूएई के लिए अपनी पत्नी और नवजात बच्चे को छोड़कर जाना उनके लिए कितना मुश्किल था। हार्दिक ने कहा, “यूएई जाने से पहले, अपने बच्चे और नताशा के साथ बिताए 15 दिन मेरे लिए बहुत ही शानदार समय रहा है।

हलाकि, हार्दिक और नताशा अक्सर अपने फंस को कपल गोल्स देते हैं और अक्सर वो एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं