VIDEO: दीया मिर्जा से वैभव रेखी ने की दूसरी शादी, पहली पत्नी सुनैना ने दी प्रतिक्रिया, बेटी का किया जिक्र

दीया मिर्जा से शादी के बाद वैभव की पहली पत्नी सुनैना रेखी का रिएक्शन सामने आया है, जिसकी चर्चा चारों तरफ है, बता दें कि पूर्व पत्नी सुनैना से वैभव को एक बेटी भी है.

-VIDEO: Vaibhav Rekhi’s second marriage to Dia Mirza, first wife Sunaina reacts- बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री दीया मिर्जा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. दीया 15 फरवरी 2021 को मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी के संग शादी के बंधन में बंध गई. बता दें कि वैभव और दीया दोनों की यह दूसरी शादी है. दीया मिर्जा से शादी के बाद वैभव की पहली पत्नी सुनैना रेखी का रिएक्शन सामने आया है, जिसकी चर्चा चारों तरफ है. बता दें कि पूर्व पत्नी सुनैना से वैभव को एक बेटी भी है.

वैभव की पूर्व पत्नी का वीडियो आया सामने
अभिनेत्री दीया मिर्जा से शादी के बाद वैभव की पूर्व पत्नी सुनैना का एक रिएक्शन वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने पूर्व रिश्ते और बच्ची को लेकर बात करती नजर आ रही हैं. वीडियो में उन्होंने बताया कि दीया-वैभव की शादी के बाद उन्हें ढेरों मैसेज आ रहे हैं, लोग उनकी प्रतिक्रिया जानना चाहते हैं, उनका हाल पूछ रहे हैं. सुनैना ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है.

लोगों के मैसेज के लिए सुनैना ने कहा- थैंक्यू
वीडियो में सुनैना को कहते सुना जा सकता है कि हां मेरे पूर्व पति वैभव ने दीया मिर्जा से शादी कर ली है. मुझे बहुत से मैसेज और व्हाट्सऐप संदेश आ रहे हैं, सभी मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या मैं इस शादी से ओके हूं, क्या सबकुछ ठीक है. मेरी बेटी समायरा और मैं ठीक हूं. उन्होंने मैसेज करने वालों से कहा, मैं सबसे पहले आप की चिंता और ऊपर वाले का धन्यवाद देना चाहती हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by A Z Productions (@theazproductions)

समायरा काफी खुश नजर आ रही है
वीडियो में सुनैना आगे कहती हैं, हम बहुत अच्छे हैं, ना ही अच्छे बल्कि मेरी बेटी बहुत उत्साहित भी है. मैंने कुछ वीडियो देखे जिसमें उसे (समायरा) फूल बरसाते देखा, उसके लिए यह प्रोग्रेस बहुत अच्छा है. मेरे पास मुंबई में मेरा कोई परिवार नहीं है, लेकिन ये अच्छा है कि अब उसके पास यहां परिवार है. परिवार का बढ़ना हमेशा अच्छा ही होता है.

समायरा ने कभी नहीं देखा मम्मी-पापा के बीच का प्यार
एक अन्य पोस्ट में सुनैना ने लिखा, बच्चों को अपनी जिंदगी में प्यार देखना बहुत जरूरी है, समायरा अपने बचपन में मम्मी-पापा के बीच इस तरह का प्यार कभी नहीं देख सकी. कम से कम अब वह इस तरह का प्यार देख रही हैं और वह यही खूबसूरत पल और उत्साह अपने भविष्य में देख रही है. तो ये बहुत अच्छी बात है. शादी में प्यार को देखना बहुत अच्छी बात है. बता दें कि पूर्व पति वैभव की दीया मिर्जा से शादी के बाद सुनैना की यह पहली प्रतिक्रिया है.-VIDEO: Vaibhav Rekhi’s second marriage to Dia Mirza, first wife Sunaina reacts-

डेढ़ महीने पहले चांदनी चौक में तोड़ा गया था मंदिर, अब उसी स्थान पर बना शानदार धार्मिक स्थल

सैफ अली खान का मीम शेयर कर बहन ने कहा The Quadfather, जानिए क्या है इसका मतलब