वरुण धवन ने Valentine’s Day पर पोस्ट की पत्नी नताशा की ये तस्वीर, पोस्ट में लिखी खास बात

वरुण ने वैलेंटाइंस डे के मौके पर नताशा को अलग अंदाज में बधाई दी है, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी नताशा साथ नजर आ रही हैं.

-Varun Dhawan posted this picture of wife Natasha on Valentine’s Day- बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने 24 जनवरी को मुंबई के अलीबाग में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए. जिसके बाद वे अब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वरुण ने वैलेंटाइंस डे के मौके पर नताशा को अलग अंदाज में बधाई दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी नताशा साथ नजर आ रही हैं.

वैलेंटाइंस डे के मौके पर वरुण धवन ने नताशा दलाल के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए एक स्पेशल मैसेज लिखा है. तस्वीर में वरुण ने नताशा को हग करते नजर आ रहे हैं. वरुण ने सिल्वर कलर का जैकेट पहन रखी है तो नताशा ग्रे लॉन्ग कोट में पहने हैं. दोनों ही कैमेरे के तरफ देख रहे हैं.

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा, हर दिन, हर जगह. इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोटिकॉन भी शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बता दें वरुण धवन ने करीना कपूर के साथ एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें नताशा दलाल से पहली बार छठी कक्षा में प्यार हुआ था. इसके बाद दोनों एक-दूसरे के दोस्त बने रहे और उन्हें हां कहने से पहने नताशा तीन बार ना भी कह चुकी है. हालांकि उन्होंने नताशा को प्यार करना नहीं छोड़ा.

दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायलर हुई थीं. शादी के बाद अपने पहले ट्वीट में वरुण धवन ने ने लिखा था, पिछले कुछ दिनों से मुझे और नताशा को बहुत प्यार और सकारात्मक ऊर्जा मिल रही है. इसके लिए मैं आप सभी का दिल से आभार व्यक्त करता हूं.-Varun Dhawan posted this picture of wife Natasha on Valentine’s Day-

TMC-कांग्रेस और लेफ्ट मिलकर लड़े चुनाव तो भी BJP की होगी जीत: दिलीप घोष

पाकिस्तान के नापाक साजिशों के निशाने पर आए NSA प्रमुख अजीत डोभाल, आंतकी ने किया खुलासा