सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शाहरुख खान के वीडियो की ये है सच्चाई, किसानों को बताया था असरी हीरो

सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन से जोड़कर वायरल किया जा रहा शाहरुख खान का यह वीडियो साल 2017 का है, मुंबई में पानी फाउंडेशन की तरफ से ऑर्गनाइज किए गए इवेंट में शाहरुख खान ने अपने स्पीच में किसानों की खूब तारीफ की थी.

-This is the truth of Shahrukh Khan’s video which is going viral on social media- केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले दो महीने के ज्यादा समय से दिल्ली के बॉर्डर पर किसान लगातार आंदोलनरत है. इसी बीच विदेशों से भी किसानों के समर्थन में ट्वीट किए जा रहे है. बता दें कि हाल ही में हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना सहित कई सेलेब्स ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया जिसके बाद अब बॉलीवुड से भी किसान आंदोलन पर प्रतिक्रिया आने लगी है. रिहाना विवाद से तो आप सभी परिचित हैं, इसे लेकर बॉलीवुड भीं दो गुटों में विभाजित हो गया है. कुछ लोग रिहाना के ट्वीट की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ सेलेब्स ने किसान आंदोलन को भारत का आंतरिक मामला बताते हुए इस मुद्दे में दखल ना देने की सलाह दे रहे हैं. हालांकि कई ऐसे बड़े कलाकार भी हैं जिन्होंने अभी तक रिहाना के ट्वीट या किसान मुद्दे पर कोई बयान नहीं दिया है.

किसान आंदोलन पर बंटा बॉलीवुड
आपको बता दें कि बॉलीवुड से अक्षय कुमार, कंगना रनौत, अजय देवगन सहित कई कलाकारों और खिलाड़ियों ने सरकार के पक्ष में ट्वीट करते हुए अपनी राय रखी. सोशल मीडिया पर इन हस्तियों को तीखी प्रतिक्रिया भी झेलनी पड़ी है. इस बीच शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह किसानों को असली हीरो बता रहे हैं. कुछ लोग शाहरुख के इस वीडियो को किसान आंदोलन से जोड़कर वायरल कर रहे हैं.

शाहरुख खान का पुराना वीडियो वायरल
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन से जोड़कर वायरल किया जा रहा शाहरुख खान का यह वीडियो साल 2017 का है. मुंबई में पानी फाउंडेशन की तरफ से ऑर्गनाइज किए गए इवेंट में शाहरुख खान ने अपने स्पीच में किसानों की खूब तारीफ की थी. इस वीडियो में शाहरुख को कहते सुना जा सकता है, किसान हमारे भाई-बहन हैं, आप लोग ही असली हीरो हैं. मुझे गांव के बारे में इतना पता नहीं है लेकिन इतना समझ पाता हूं कि खेती में बहुत मेहनत लगती है.

शाहरुख खान ने किसानों को बताया था असली हीरो
शाहरुख खान ने आगे कहा, किसान कड़ी धूप में बीज बोते हैं, फिर सिंचाई, कटाई होती है. उस पर कभी-कभी भगवान, अल्लाह और नेचर साथ नहीं देती जिससे बारिश की समस्या हो जाती है. आप (किसान) असली हीरो इसलिए हैं क्योंकि आपकी रोजी-रोटी से हम पल पाते हैं, आप पानी को भी अपजा लेते हैं तो असली हीरो आप ही हैं. शाहरुख खान के इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब लोग ट्विटर पर पूछ रहे है कि किसानों को हीरो बताने वाले इस वक्त वो चुप क्यों हैं?-This is the truth of Shahrukh Khan’s video which is going viral on social media-

Bigg Boss 14: एजाज खान के इंतजार में बैठे फैंस के लिए बुरी खबर, शो में नहीं होगी वापसी!

Big Boss 14: राखी सावंत की हरकतों से सलमान खान भी हुए खफा, बोले- चली जाओं शो से बाहर