Rhea Chakraborty का लेटेस्ट वीडियो वायरल, फोटोग्राफरों ने पूछा हाल तो दिया ये जवाब

सुशांत सिंह संग रिलेशनशिप से लेकर ड्रग्स एंगल में जेल जा चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपनी पुरानी जिंदगी में लौटने का प्रयास कर रही हैं, हाल ही में रिया चक्रवर्ती जिम से बाहर निकलते हुए स्पॉट की गईं.

-Rhea Chakraborty’s latest video viral, photographers recently asked- बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पिछले साल 14 जून 2020 को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में ड्रग्स एंगल निकलकर सामने आने के बाद से सुर्खियों में लगातार बनी हुई थी. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है. इस बीच सुशांत सिंह संग रिलेशनशिप से लेकर ड्रग्स एंगल में जेल जा चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपनी पुरानी जिंदगी में लौटने का प्रयास कर रही हैं. हाल ही में रिया चक्रवर्ती जिम से बाहर निकलते हुए स्पॉट की गईं.

रिया चक्रवर्ती ने बताया अपना हाल
बता दें कि सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की कई लेटेस्ट वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं जो काफी वायरल हो रही हैं. वीडियो में रिया चक्रवर्ती जिम से बाहर निकलती दिखाई दे रही हैं, इस दौरान वहां मौजूद फोटोग्राफर रिया से उनका हाल भी पूछते हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एक महीने तक सलाखों के पीछे रहने और कानूनी लड़ाई लड़ने के बाद रिया अब धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं.

फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं रिया
पिछले साल एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद मुश्किल दौर से गुजरने वालीं रिया चक्रवर्ती अब अपनी फिटनेस पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं, उन्हें अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया गया है. हाल ही में सामने आए एक वीडियो में उन्होंने अपना हाल बताया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रिया जिम से बाहर निकल रही हैं, इस बीच फोटोग्राफरों ने रिया से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा, रिया कैसी हो आप? इसके जवाब में रिया कहती हैं, ठीक हो रही हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


भाई के साथ स्पॉट हुई थीं रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इससे पहले रिया चक्रवर्ती को अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ जिम के बाहर कैमरे में कैद किया गया था. रिया को कुछ समय से अपनी रेगुलर रुटीन फॉलो करते देखा जा रहा है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शौविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया था.-Rhea Chakraborty’s latest video viral, photographers recently asked-

फिल्म में रेहाना के किरदार को लेकर रणदीप हुड्डा ने कंगना पर कसा तंज, कहा- साजिश बहुत बड़ी है

मुंबई: मानखुर्द स्थित स्क्रैप मैटेरियल में लगी भीषण आग, दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर मौजूद