वेबसीरीज तांडव में देवी देवताओं के अपमान को लेकर करणी सेना ने किया ये बड़ा ऐलान

करणी सेना ने ऐलान किया गया है कि 'तांडव वेब सीरीज' में जिन कलाकारों ने काम किया है, उन सभी की जुबान काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा.

-Karni Sena said this insult to the insult of the Gods and Goddesses in Webseries Tandava- बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर की वेब सीरीज तांडव का ट्रेलर OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के साथ ही विवादों में घिरा हुआ है. इस सीरीज पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगा है. हालांकि तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बिना किसी शर्त के माफी भी मांग ली है लेकिन इस वेब सीरीज के खिलाफ लोगों का गुस्‍सा अभी शांत नहीं हुआ है. अली अब्बास जफर कह चुके है कि उनका इरादा किसी को आहत करने का नहीं था. अब तक कई शहरों में इस सीरीज के खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है.

हम अपने भगवान का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं
तो वहीं अब दूसरी ओर अब करणी सेना ने ऐलान किया गया है कि तांडव वेब सीरीज में जिन कलाकारों ने काम किया है, उन सभी की जुबान काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा.

हम अपने देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे
महाराष्ट्र करणी सेना के अध्यक्ष अजय सिंह सेंगर ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि हम अपने देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे इसलिए जिन लोगों ने इसका अपमान किया है.उन्हें हम माफ नहीं कर सकते हैं, हमारे भगवान का अपमान करने वालों की जुबान जो भी काटकर लाएगा उसे महाराष्ट्र करणी सेना एक करोड़ रुपये का पुरस्कार देगी. उन्होंने आगे कहा कि हमें माफी स्वीकार नहीं है, गलती करने वालों को सजा मिलनी ही चाहिए.

दीपिका पादुकोण के सर काटने की कही थी बात
आपको बता दें कि ये वही करणी सेना है, जिसने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्ममावत को रिलीज होने पर बवाल खड़ा किया था और फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह का सिर काटकर लाने की बात कही थी. हालांकि बाद में फिल्म का नाम बदलने के साथ-साथ काफी सीन कट करके फिल्म को रिलीज किया गया था.

जीशान अयूब के सीन पर हुआ है बवाल
गौरलतब है कि पॉलिटिकल थ्रिलर वेबसीरीज तांडव पर इस वक्त जमकर हंगामा हो रहा है. बीजेपी के विधायक राम कदम ने फिल्म अभिनेता सैफ अली खान पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो एक बार फिर से उस वेब सीरीज का हिस्सा बने हैं, जिसमें हिंदू भावनाओं को चोट पहुंचाई जा रही है, आपको बता दें कि सीरीज तांडव को लेकर बवाल जीशान अयूब के सीन पर हुआ है, जिसमें वो भगवान शिव का रूप धारण किए हुए हैं. कई दिग्गज कलाकारों ने किया है काम बता दें कि लखनऊ में एक पुलिस इंस्पेक्टर की तरफ से अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित, वेब सीरीज तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास पर केस फाइल किया गया है. मालूम हो कि तांडव वेब सीरीज में सैफ अली खान के अलावा डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया, डीनो मोरिया, गौहर खान, जीशान अयूब और सुनील ग्रोवर जैसे दिग्गज कलाकारों ने काम किया है.-Karni Sena said this insult to the insult of the Gods and Goddesses in Webseries Tandava-

किसानों के समर्थन में प्रियंका ने कसा तंज, बोलीं- भाजपा सूटबूट वालों की जुगलबंदी

शरीर की थकान दूर करने के साथ-साथ स्किन की प्रॉब्लम्स से छूटकारा पाने के लिए नहाने के पानी में इस्तेमाल करें ये चीजें