किसान आंदोलन का समर्थन करने वाली रिहाना पर दिलजीत दोसांझ ने बनाया गाना, वीडियो हुआ वायरल

पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना पर एक गाना बयाना है. ये गाना पंजाबी में है और गाने के बोल हैं- RiRi, दिलजीत ने शुक्रवार (05 फरवरी) को इस गाने का ऑडियो जारी किया था.

-Diljit Dosanjh composed song on Rihanna supporting the farmers movement- भारत में तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन के समर्थन में अब विदेशी हॉलीवुड हस्तियों ने भी दखल देना शुरु कर दिया है. हाल ही में हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना ने किसानों का समर्थन करते हुए ट्वीट किया था जिस पर अब बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं. जो सेलेब्स पहले से किसान आंदोलन के समर्थन में थे, उन्होंने रिहाना को सही बताया है और जो किसान आंदोलन को सपोर्ट नहीं कर रहे हैं वो रिहाना को लेकर विवादित बयान भी दे रहे हैं. अब पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना पर एक गाना बयाना है. ये गाना पंजाबी में है और गाने के बोल हैं- RiRi. दिलजीत ने शुक्रवार (05 फरवरी) को इस गाने का ऑडियो जारी किया था और आज शनिवार (06 फरवरी) को गाने का वीडियो जारी किया है.

सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ‘रिरी’ (Riri) गाने के वीडियो में दिलजीत दोसांझ और रिहाना दोनों दिख रहे हैं. लेकिन एक साथ नहीं. वीडियो अलग-अलग शॉट्स लगाकर बना गया है. गाने को शेयर करते हुए दिलजीत ने पंजाबी में कैप्शन लिखा है- ”तेरे कन्सर्ट आवा पा के कुर्ता पाजमा” (तुम्हारे कन्सर्ट में कुर्ता पाजमा पहनकर आऊंगा.) कैप्शन के साथ दिलजीत ने दिल वाली इमोजी भी बनाई है.

गाने का वीडियो हुआ वायरल
आपको बता दें कि गाने का वीडियो 1 मिनट 48 सेकेंड का है. गाने को इंस्टाग्राम पर दिलजीत ने शनिवार की सुबह शेयर किया है. कुछ ही घंटों में इस गाने पर 6 लाख 68 हजार से ज्यादा व्यूज हैं. (खबर लिखे जाने तक) दिलजीत दोसांझ ने ‘रिरी’ (Riri) गाने का ऑडियो 3 फरवरी को रिलीज किया था. जिसे दिलजीत दोसांझ ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था. गाने के वीडियो पर 4.3 मिलियन व्यूज हैं. गाने के लिरिक्स को राज रंजोध ने लिखा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)


दिलजीत दोसांझ ने रिहाना के ट्वीट पर किया था रिएक्ट
दिलजीत दोसांझ के इस गाने पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. दिलजीत के गाने के वीडियो पर फैन्स हार्ट वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं. फैन्स को ये गाना बहुत पसंद आ रहा है. बता दें कि दिलजीत दोसांझ ने रिहाना के किसान आंदोलन वाले ट्वीट पर भी रिएक्ट किया था. दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिहाना की एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर के बैकग्राउंड में ‘रन दिस टाउन’ गाना बज रहा था. रिहाना ने किसान आंदोलन से जुड़ी एक खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था- “हम किसानों की बात क्यों नहीं कर रहे, #FarmersProtest.”-Diljit Dosanjh composed song on Rihanna supporting the farmers movement-

Big Boss 14: राखी सावंत की हरकतों से सलमान खान भी हुए खफा, बोले- चली जाओं शो से बाहर

Former Protest: देशभर में चक्का जाम, हजारों की संख्या में हाईवे पर उतरे किसान