फिर बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबीयत, इस वजह से अस्पताल में किया गया भर्ती

इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है, बता दें कि बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी तस्वीर के साथ- सिर्फ ये !!!!!! ????? लिखा है.

-Amitabh Bachchan’s health deteriorated again- बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है. शनिवार देर रात को अचानक उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. बता दें कि बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी तस्वीर के साथ- सिर्फ ये !!!!!! ????? लिखा है.

मेडिकल कंडिशन, सर्जरी, मैं लिख नहीं सकता
यही नहीं उन्होंने ट्वीट में भी लिखा कि कुछ जरूरत से ज्यादा बढ़ गया है, कुछ काटने पर सुधरने वाला है, जीवन काल का कल है ये , कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे. अब अमिताभ का ये वाक्य उनके फैंस को परेशान कर रहा है क्योंकि किसी चीज की सर्जरी है, ये सर्जरी कब और कहां होगी इस बात की जानकारी नहीं दी गई है. फिलहाल अमिताभ की सेहत को लेकर उनके फैंस परेशान और भयभीत हैं और ऊपरवाले से उनके लिए दुआ मांग रहे हैं.

Amitabh post

अमिताभ बच्चन को हुआ था कोरोना
मालूम हो कि पिछले साल अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित हो गए थे, ये खबर आंधी की तरह फैल गई थी. लोगों ने उनके लिए कई जगह प्रार्थनाएं की थीं तो कहीं पर हवन पूजा भी किया गया था.

अपने काम के प्रति समर्पित हैं अमिताभ बच्चन
मालूम हो कि अमिताभ बच्चन वैसे तो अभी भी अपने काम को वैसे ही प्यार करते हैं, जैसे कि एक छोटा बच्चा अपने खिलौनों को, उनकी काम के प्रति इस लगन ने ही उन्हें सदी का महानायक बनाया है. हाल ही में सोनी टीवी के मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 की समाप्ति पर उन्होंने कुछ ऐसा सोशल मीडिया पर लिखा था, जिसने लोगों को अचरज में डाल दिया था.

अमिताभ ने लिखा था कि मैं थक गया हूं
अमिताभ ने लिखा था कि मैं थक गया हूं, मेरा माफीनामा, केबीसी के आखिरी दिन की शूटिंग का बहुत लंबा दिन… लेकिन यह याद रखिए, काम काम है और पूरी ईमानदारी के साथ इसे करना चाहिए, प्यार, देखभाल, प्रेम और प्रशंसा, पूरी टीम के इस भाव के लिए अत्यधिक आभार, आगे बढ़ने का समय है इमोशनल पल लेकिन कल एक और दूसरा दिन है.

फैंस ने मांगी अमिताभ के लिए दुआ
बता दें कि केबीसी के इस सीजन में हर बार की तरह अमिताभ डैशिंग ही नजर आए, हालांकि इस शो से पहले अमिताभ को कोरोना हो गया था लेकिन शो के दौरान आप उन्हें देखकर कतई अंदाजा नहीं लगा सकते थे कि उन्हें कोई स्वास्थ्य समस्या भी हुई थी. इस शो के दौरान बिग ने वैसे तो प्रतियोगियों से बहुत सारी बातें शेयर की थीं लेकिन ट्रोलिंग को लेकर अपना दर्द भी लोगों से बयां किया था. फिलहाल अमिताभ की बीमारी सुनकर उनके चाहने वाले बहुत परेशान हैं और ऊपर वाले से दुआ मांग रहे हैं कि उनके प्रिय बिग बी को जल्द से जल्द से स्वस्थ करें. -Amitabh Bachchan’s health deteriorated again-

तमिलनाडु के विरुधुनगर की पटाखा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, अब तक 6 लोगों की मौत, कई घायल

ताजमहल के सामने मौनी रॉय ने करवाया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल