आलिया भट्ट से फैंस ने पूछा- क्या रणबीर से करती हैं प्यार?, जानिए एक्ट्रेस ने जवाब में क्या कहा

कुछ दिन पहले आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर 'true or false' सेशन में फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए, इसमे से एक सवाल उनके और रणबीर कपूर को लेकर पूछा गया था.

-Alia Bhatt asked fans – do you love Ranbir ?- बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपने लव अफेयर को लेकर काफी चर्चा में है. कुछ ऐसी भी जानकारी सामने आई है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते है. हालांकि अभी इनके परिवार की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन आलिया (Alia Bhatt) ने हाल ही में इशारों ही इशारों में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) स्टोरी में फैंस द्वारा पूछे गए एक सवाल का जवाब दिया, जो अब वायरल हो गया है.

आलिया भट्ट की इंस्टा स्टोरी वायरल
आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर (Actor Ranbir Kapoor) को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप (alia and ranbir relationship) की खबरें भी आने लगी थी. फिलहाल आलिया या रणबीर ने आधिकारिक तौर पर अपने प्यार का ऐलान नहीं किया है लेकिन उनकी शादी को लेकर कई रिपोर्ट सामने आते रहते हैं. इन दिनों आलिया अपनी इंस्टा स्टोरी को लेकर सूर्खियों में हैं.

आलिया भट्ट ने इशारों में किया प्यार का इजहार
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर true or false सेशन में फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए. इसमे से एक सवाल उनके और रणबीर कपूर को लेकर पूछा गया था. सवाल में पूछा गया था कि क्या आप 8 से प्यार करती हैं? इसके जवाब में आलिया ने दोनों हाथों से दिल का सिंबल बनाते हुए कहा, सच्चा लव. आपको बता दें कि नंबर 8 रणबीर कपूर का फेवरेट नंबर है. नंबर 8 का संकेत यहां रणबीर के रूप किए जाने की बात कही जा रही है.

आलिया ने फैंस के निजी सवालों का दिया जवाब
इंस्टा स्टोरी में आलिया भट्ट ने फैंस के कई और सवालों का भी जवाब दिया है. इस यूजर ने पूछा, क्या आप रोजाना वर्कआउट करती हैं? इस पर आलिया ने कहा, मुझे अच्छा लगेगा अगर में रोज वर्काउट करूं लेकिन यह संभव नहीं होता, जरूरी नहीं की आप रोज व्यायाम करें, आप हफ्ते में 5 या 6 दिन भी कर सकते हैं. इसके अलावा जब आलिया से पूछा गया कि आपको कुत्ते पसंद करती हैं, इस पर उन्होंने कहा कि मैं कुत्तों को भी प्यार करती हूं क्योंकि वे भी मेरे पास हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🦋 (@aliabhatt143.ig)

शॉपिंग करना पसंद नहीं करती आलिया
शॉपिंग को लेकर पूछे गए सवाल पर आलिया भट्ट ने कहा, अगर आप मुझे किसी स्टोर पर लेकर जाएं तो मैं बेहद कन्फ्यूज हो जाती हूं, मेरी यही कोशिश रहती है कि वहां से जल्द से जल्द बाहर निकलूं. आलिया ने बताया कि ऑनलाइन शॉपिंग ने उनके काम को आसान कर दिया है, अब उन्हें मार्केट जाकर परेशान होने की जरूरत नहीं पड़ती. अपने खाने के शौक के बारे में बताते हुए आलिया ने कहा कि उन्हें उन्हें भारतीय व्यंजन पसंद है.-Alia Bhatt asked fans – do you love Ranbir ?-

तेजस्वी यादव ने बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री की गलत तस्वीर ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि, JDU ने ज्ञान पर उठाए सवाल

1 फरवरी 2021 से 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं शुरू, एग्जाम सेंटर जाने से पहले इन खास बातों का रखें ध्यान