बिग बॉस (Big Boss) के मेकर्स को लगा सबसे बड़ा झटका

क्या नहीं आएगा इस बार बिग बॉस सीजन 14, COVID-19 महामारी के चलते ?

कलर्स चैनल का बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14, इस साल अपने अनोखे थीम के लिए चर्चा में रहा। इस सीजन में शो चल रहे COVID-19 महामारी से प्रभावित होगा और कहा जा रहा था कि मेकर्स ने शो के लिए फाइनल होने वाले कंटेस्टेंट्स के लिए कम से कम एक हफ्ते का क्वारंटाइन पीरियड प्लान किया है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) वही होंगे जो इस सीजन में 11 वीं बार होस्ट करते नजर आएंगे लेकिन ऐसा लगता है कि फैंस को अपने प्यारे सितारे को पर्दे पर देखने के लिए एक महीने का और इंतजार करना पड़ेगा। नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं ने शो की ऑन-एआईआर तारीख को एक महीने के लिए बढ़ा दिया है। इसका मतलब है कि बिग बॉस 2020 (Big Boss 2020) जो कि 5 सितंबर से प्रीमियर होना था, अब अक्टूबर के महीने में आपके टेलीविजन स्क्रीन पर हिट होगा।

टेलीविजन news की latest रिपोर्ट में कहा गया है, “चैनल और निर्माताओं को शो को एक महीने तक आगे बढ़ाने के लिए मजबूर किया जाता है क्योंकि पिछले सप्ताह मुंबई में भारी बारिश के कारण सेट की मरम्मत का काम प्रभावित हुआ था। बारिश ने मरम्मत कार्य में देरी की है। सेट अभी भी प्रतियोगियों के लिए तैयार नहीं है। इसलिए, सभी सावधानियों और हर चीज को ध्यान में रखते हुए, रियलिटी शो अब अक्टूबर में पोस्ट किया जा रहा है। सूत्रों में से एक ने खुलासा किया है कि निर्माताओं की योजना 4 अक्टूबर से शो के साथ लाइव होने की है। लेकिन अभी तक कुछ भी अंतिम रूप नहीं दिया गया है। ”

इस बीच, विभिन्न हस्तियों के नाम इंटरनेट पर दौर  कर रहे हैं और कहा जा रहा है कि निर्माताओं ने इस सीज़न के लिए जैसमीन भसीन, पवित्रा पुनिया, ईजा खान, नैना सिंह को इस शो के लिए फाइनल कर लिया है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। निर्माताओं ने कुछ दिन पहले चैनल के आधिकारिक Twitter हैंडल पर शो के प्रोमो को एक कैप्शन के साथ साझा किया, 2020 के मनोरंजन का सीन पलटने आ रहे हैं #BB14 जल्द ही सिर्फ #colors पर
Catch #BiggBoss2020 before TV on @VootSelect.” वीडियो में सलमान कहते हैं, “मनोरंजन पर 2020 ने उठाए प्रश्न, देंगे उत्तर मनाते हुए जश्न अब सीन पलटेगा क्योंकि बिग बॉस देंगे 2020 को जवाब”