20 मार्च 2021 राशिफल, शनिवार २० मार्च २०२१ का राशिफल ,20 March 2021 Rashifal, 20 March 2021 Love Rashifal, Rashifal 20 March 2021, Aaj Ka Rashifal 20 March 2021

20 मार्च 2021 राशिफल, शनिवार २० मार्च २०२१ का राशिफल ,20 March 2021 Rashifal, 20 March 2021 Love Rashifal, Rashifal 20 March 2021, Aaj Ka Rashifal 20 March 2021.

20 मार्च 2021 राशिफल, शनिवार २० मार्च २०२१ का राशिफल ,20 March 2021 Rashifal, 20 March 2021 Love Rashifal, Rashifal 20 March 2021, Aaj Ka Rashifal 20 March 2021

मेष राशि 20 मार्च 2021 राशिफल – Mesh Rashi 20 March 2021
Mesh Rashi 20 March Ka 2021 Rashifal, आज आपकी किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. उनके साथ आप कहीं घूमने जा सकते हैं. पिता के सहयोग से आपका कोई जरूरी काम पूरा हो जायेगा. आज आप कार्य स्थल पर खूब मेहनत करेंगे और आपको अपनी उपलब्धियों पर गर्व भी महसूस होगा. इस राशि के छात्रों को आज परिक्षा में बेहतर परिणाम हासिल होंगे. किसी नए विषय की पढ़ाई शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा है. आज सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी. समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी. भगवान गणेश को लडडू का भोग लगाएं, जीवन में सभी लोगों का सहयोग मिलता रहेगा.
Mesh 20 March 2021 Love Rashifal, आज आप भावनात्मक रूप से प्रभावित हो सकतें हैं. लव पार्टनर के साथ किसी भी प्रकार से तर्क करने से बचें. परिवार की परेशानियों को सुलझाने में आपका सारा दिन गुजर जाएगा. आपका कहीं घूमनें का कार्यक्रम रद्द हो सकता है.

वृषभ राशि / वृष राशि 20 मार्च 2021 राशिफल– Vrishabha Rashi 20 March 2021
Vrishabha Rashi 20 March Ka 2021 Rashifal, अधिकारियों से सहयोग मिल सकता है. जो काम आपको कठिन या असंभव लग रहा था और आप हिचकिचा रहे थे वो आसानी से हो जाएंगे. कोई भी काम हो आप धैर्य रखें. विवाहित लोग जीवनसाथी के लिए समय निकालने की कोशिश करें. रोमांटिक मूड का आनंद लें. आप भावुक हो सकते हैं, लेकिन भावुकता में कोई बड़ा फैसला भी लेने से बचें. आपकी सेहत भी थोड़ी कमजोर हो सकती है. भोजन में सावधानी रखें.
Vrishabha 20 March 2021 Love Rashifal, आपकी लव लाइफ के लिए आज का दिन मिला-जुला रह सकता है. शिव भगवान की पूजा करें. इससे आपके रिश्तें में सुधार आएगा.

मिथुन राशि 20 मार्च 2021 राशिफल– Mithun Rashi 20 March 2021
Mithun Rashi 20 March Ka 2021 Rashifal, मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य से बेहतर रहने वाला है. आज आपके कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी विस्तार होगा. आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी. आज कुछ ऐसी चिंताएं आप को घेरने की कोशिश कर सकती हैं जो बिना किसी कारण के होंगी. जो लोग नौकरी करते हैं उनके लिए आज का दिन सामान्य से अच्छा रहने वाला है. व्यापारियों और कारोबारियों के लिए धन लाभ के योग दिखाई दे रहे हैं. मित्रों का भरपूर सहयोग आज आपको मिलने वाला है. आज ब्राह्मण को अपने हाथों से पानी दान करना आपके लिए शुभ है ऐसा करने से आपका वैभव बढ़ेगा.
Mithun 20 March 2021 Love Rashifal, लव लाइफ के लिए दिन मिश्रित बना रहेगा और बिना बात का कोई डर मन में बैठ सकता है. प्रेम संबंधों को लेकर असुरक्षा का जो भाव आपके मन में घर कर जाएगा, उसे बाहर निकालना बेहद जरुरी है वरना प्रेम संबंधों की मिठास फीकी पड़ सकती है.

कर्क राशि 20 मार्च 2021 राशिफल– Kark Rashi 20 March 2021
Kark Rashi 20 March Ka 2021 Rashifal, आज भाग्य की अपेक्षा कर्म पर भरोसा करके काम करना शुभ रहेगा. न्यायिक कार्य से जुड़े लोंगो को कुछ राहत मिल सकती है. भौतिक सुखो में वृद्धि होगी.  नौकरी वालों के लिए यह समय ठीक-ठाक रहने वाला है. व्यापार में नए निवेश से परहेज करना आपके लिए फिलहाल लाभदायक रहेगा. आर्थिक स्थिति में स्थिरता रहेगी, लेकिन कुछ अनावश्यक खर्च बढ़ सकते हैं. वैवाहिक जीवन में कुछ हद तक सुधार संभव है. परिवार में कुछ धार्मिक अथवा सामाजिक समारोह हो सकते हैं. प्रेमी युगलों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है. लंबी बीमारी से जूझ रहे जातकों को कुछ हद तक रहत मिलेगी.
Kark 20 March 2021 Love Rashifal, कार्यवश अपको अपने प्रियजनों से दूर जाना पड़ सकता है. अगर आपका लव रिलेशन पहले टूट चुका है, तो जीवन में प्रेम की वापसी होने के योग नजर आ रहें हैं. मैसेज या फेसबुक पर लव पार्टनर से संपर्क करें. बॉस आपके कार्य से खुश होकर आपका प्रमोशन कर सकता है.

सिंह राशि 20 मार्च 2021 राशिफल– Singh Rashi 20 March 2021
Singh Rashi 20 March Ka 2021 Rashifal, आज परिवार वालों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा. इस राशि के बुक सैलर के लिए आज का दिन लाभ दिलाने वाला हो सकता है. राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों की समाज में और अच्छी छवि बनेगी. इसका लाभ आपको आने वाले समय में जरूर मिलेगा. पैसों से जुड़े कुछ काम आज रूक सकते हैं. आज आप दूसरों की समस्याओं से विचलित हो सकते हैं. जो युवा जॉब की तलाश में है, आज उनकी अच्छी जगह नौकरी लगने के योग हैं. आपके बिजनेस में तरक्की हो सकती है. माता-पिता का आशीर्वाद लें, आपकी सभी समस्याएं दूर होगी.
Singh 20 March 2021 Love Rashifal, आज आपको समय बिताने का मौका मिलेगा. जिससे आपके संबंध बेहतर होंगे.

कन्या राशि 20 मार्च 2021 राशिफल– Kanya Rashi 20 March 2021
Kanya Rashi 20 March Ka 2021 Rashifal, धन लाभ के लिए मेहनत करनी पड़ सकती है. लव लाइफ में आप कुछ ज्यादा ही इमोशनल हो सकते हैं. फालतू बहस हो सकती है, सावधान रहें. पार्टनर के भाव को समझें. अच्छे दोस्तों के साथ समय बीतेगा. कामकाज के लिए बहुत ऊर्जा रहेगी. मानसिक तौर पर आप सक्रिय भी रहेंगे. आज आप जितने चुपचाप रहेंगे, उतने ही फायदे में रहेंगे. सेहत पर ध्यान दें. ज्यादा गर्म चीजें खाने से बचें. नए विचारों और तरीकों से काम कर सकते हैं.
Kanya 20 March 2021 Love Rashifal, प्यार-मोहब्बत को सुचारु रूप से चलाए रखने के लिए बहुत-से बंधनों को तोड़कर आगे बढ़ा जाता है. आज कुछ बंधन आपको भी तोड़ने पड़ सकते हैं. यदि प्यार को पाना है और बुरी नजर से बचाकर रखना है तो बंधनों को तोड़िए और आगे बढ़िए.

तुला राशि 20 मार्च 2021 राशिफल– Tula Rashi 20 March 2021
Tula Rashi 20 March Ka 2021 Rashifal, तुला राशि वालों के लिए आज का अच्छा है लेकिन आप को संयमित रहना होगा और छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आपको आ सकता है. परिवार में सदस्यों से बहस करने से आपको बचना है. आज खर्च की आशंकाएं भी आपकी राशि में दिखाई दे रही हैं. आपके जो आय के स्रोत हैं उनमें भी आज विरोधी मुखर हो सकते हैं लेकिन ऐसे में आपको गुस्से से नहीं बल्कि बुद्धि और विवेक से कदम आगे बढ़ाना है. मित्रों का सहयोग आपको मिलने वाला है. मित्रों के सहयोग से ही शत्रु आज परास्त होंगे. आज जीवन साथी से भरपूर भरपूर सहयोग आपको मिलने वाला है और संतान के प्रति चल रही चिंताओं में भी आज कमी आएगी.
Tula 20 March 2021 Love Rashifal, आज का दिन आपके लिए रोमांटिक रहने वाला है. गर्लफ्रेंड-ब्वॉय फ्रेंड प्रेम के बेहतरीन क्षण एक साथ बिताएंगे. प्रेम में आपकी ओर से किए गए वादों को पूरा करने की कोशिश करें. आपकी लव लाइफ में मधुरता रहेगी. पिता-पुत्र में कुछ अनबन हो सकता है. रिश्तों में संयम रखें.

वृश्चिक राशि 20 मार्च 2021 राशिफल– Varshik Rashi 20 March 2021
Varshik Rashi 20 March Ka 2021 Rashifal, काम में आने वाली सामान्य कठिनाइयों के बारे में ज्यादा चिंता किए बिना अपनी सामान्य गति से चलते रहें. थोड़ा सा चतुर होकर कार्य करना आपको बेहतर परिणाम दे सकता है. जहां तक करीबी लोगों से लंबित बकाया की वसूली का संबंध है, तो इस सदंर्भ में आज आप भाग्यशाली हो सकतें हैं. एक बड़ा सौदा  अंतिम रूप ले सकता है. आप अपने निकट और प्रिय लोगों के साथ बाहर घूमने जा सकतें हैं. आप अपने प्रियजनों के साथ कुछ यादगार क्षणों का आनंद ले सकते हैं, जो एक यांत्रिक दिनचर्या की एकरसता को तोड़ने में आपकी मदद कर सकता है.
Varshik 20 March 2021 Love Rashifal, आज अपने पार्टनर के साथ शाम को घूमने का प्लान बना सकते हैं. लवमैट के साथ डेट पर जाने का सबसे बेहतरीन दिन है. हर क्षेत्र में सफलता कदम चूमेगी.

धनु राशि 20 मार्च 2021 राशिफल– Dhanu Rashi 20 March 2021
Dhanu Rashi 20 March Ka 2021 Rashifal, आज आप परिवार वालों के साथ ख़ुशी के पल बितायेंगे. इस राशि के जो लोग मार्केटिंग से जुड़े हुए हैं, उन्हें आज तरक्की के कई सुनहरे मौके मिलेंगे. किसी बड़े बुजुर्ग की मदद करने से आप मन में राहत महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करने में सक्षम रहेंगे. आपका खुशनुमा व्यवहार घर में रौनक का माहौल बना देगा. आप करियर में नए आयाम स्थापित करेंगे. आर्थिक मामलों में लाभ मिलेगा. मंदिर में घी का दीपक जलाएं, आपके सभी काम समय से पूर होंगे.
Dhanu 20 March 2021 Love Rashifal, प्रेम संबंधों के बारे में कोई आपको नकारात्मक बातें बताने का प्रयास कर सकता है. इससे कुछ क्षण के लिए आप भ्रमित हो सकते हैं जिससे आपको कुछ समझ नहीं आएगा. बेहतर होगा कि कुछ वक्‍त दें खुद को और सोच-समझ कर ही कोई फैसला लें.

मकर राशि 20 मार्च 2021 राशिफल- Makar Rashi 20 March 2021
Makar Rashi 20 March Ka 2021 Rashifal, बिजनेस या नौकरी के सिलसिले में की गई यात्राओं से फायदा होने के योग हैं. रुका हुआ पैसा भी मिल सकता है. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. पैसों के मामलों में आप बहुत उदार हो सकते हैं. वाहन खरीदने का विचार भी आपके दिमाग में आ सकता है. सेहत के मामले मेंआपके लिए अच्छा समय है. आज आप जो पहल करेंगे या नया कदम उठाएंगे, समय आने पर उसके अच्छे नतीजे भी आपको मिल सकते हैं. आपका पार्टनर भावुक और थोड़ा बिजी हो सकता है.
Makar 20 March 2021 Love Rashifal, दिन आपके फेवर में है. अगर आपकी दोस्ती किसी कारणवश टूट गई थी स्ट्रेस मत ले, जीवन में रोमांस वापस आ जाएगा. अपने मन की बात अपने लव पार्टनर को बताए. वह आपकी मुश्किलों को समझेगा. पत्नी के सपोर्ट से घर में खुशियां वापस आ सकती हैं. आपके घर में आपकी सगाई की बात चल सकती है.

कुंभ राशि 20 मार्च 2021 राशिफल– Kumbh Rashi 20 March 2021
Kumbh Rashi 20 March Ka 2021 Rashifal, कुंभ राशि वालों के लिए अच्छा है. मानसिक रूप से आज आप खुद को सरल महसूस करेंगे, शांत महसूस करेंगे लेकिन नकारात्मक विचार बार-बार आपको परेशान करने की कोशिश कर सकते हैं. आपके व्यवहार में नकारात्मक विचार अपना प्रभाव छोड़ने की कोशिश करेंगे. ऐसे में आपको शांत चित्त से अपने आस-पास हो रही घटनाओं को समझना है और उनके अनुसार ही आगे कदम बढ़ाना है. आज खर्च की आशंकाएं आपकी राशि में दिखाई देती है. वाहन के रखरखाव के लिए भी आज आपका खर्च बढ़ सकता है. इसलिए खर्च करते समय सावधानी बरतें वस्तुओं को आज खरीदना उचित रहेगा जो आपके लिए बेहद जरूरी है. बेवजह खर्च करना आपके लिए आज उचित नहीं है ऐश्वर्य के साधनों के लिए भी आज खर्च करने से बचें.
Kumbh 20 March 2021 Love Rashifal, इस राशि के जातक आज रोमांस से भरे रहेंगे. पूरा दिन मन शांत रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. वाहन सावधानी से चलायें.

मीन राशि 20 मार्च 2021 राशिफल– Meen Rashi 20 March 2021
Meen Rashi 20 March Ka 2021 Rashifal, आज का दिन आपके लिए बाधाओं और मुश्किल से निपटने का दिन रहेगा है. आज कार्यस्थल पर दूसरों की सलाह से किसी कार्य को अंजाम न दे अन्यथा आपको घाटा हो सकता है. अपने लक्ष्यों को प्राथमिकता देते हुए उसे आगे बढ़ाने का प्रयास करें. दूसरों से उपहार प्राप्त करने का यह अच्छा समय है. लंबे समय से लंबित मुकदमेबाजी और अदालती मामलों का फैसला आपके पक्ष में आने वाला है. अब आपके पक्ष में सुलझेंगे. जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें एक मौका मिलेगाI पारिवारिक एवं सामाजिक सदंर्भ में आप किसी भी गलती के लिए सवालों के घेरें में आ सकते हैं. छात्रों को अपने विवरणों पर अधिक ध्यान देना होगा. बच्चे अपने करियर में अच्छा करेंगे और अच्छी प्रगति दिखाएंगे. आज आपका स्वास्थ्य शुभ रहने वाला है.
Meen 20 March 2021 Love Rashifal, आप दोनों प्रेमी जोड़े की खासियत है कि मिलने पर आप दोनों माहौल को रोमांस से भर देते हैं. आज भी आप मिलने का प्लान बना सकते हैं लेकिन वर्तमान समय को देखते हुए घर से बाहर ना मिलकर आप घर पर ही मिल लें और कुछ पल सुकून के साथ गुजारें.