18 फरवरी 2021 राशिफल, गुरुवार १८ फरवरी २०२१ का राशिफल ,18 February 2021 Rashifal, 18 February 2021 Love Rashifal, Rashifal 18 February 2021, Aaj Ka Rashifal 18 February 2021,

18 फरवरी 2021 राशिफल, गुरुवार १८ फरवरी २०२१ का राशिफल ,18 February 2021 Rashifal, 18 February 2021 Love Rashifal, Rashifal 18 February 2021, Aaj Ka Rashifal 18 February 2021.

18 फरवरी 2021 राशिफल, गुरुवार १८ फरवरी २०२१ का राशिफल ,18 February 2021 Rashifal, 18 February 2021 Love Rashifal, Rashifal 18 February 2021, Aaj Ka Rashifal 18 February 2021,

मेष राशि 18 फरवरी 2021 राशिफल – Mesh Rashi 18 February 2021
Mesh Rashi 18 February Ka 2021 Rashifal, आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा. आज आपको अपने निजी विचारों को छोड़कर सगे-संबंधियों के परिचितों की सलाह लेकर काम करने की आवश्यकता है. घर के तथा परिजनों के कार्य करते समय समाधानकारी व्यवहार अपनाना उचित रहेगा. वाणी पर संयम बरतिएगा, नहीं तो किसी से वाद-विवाद या मनमुटाव हो सकता है. समयानुसार, भोजन भी मिलने की संभावना कम है. खर्च पर संयम रखने से निरर्थक खर्च टाल सकेंगे. आर्थिक विषयों में सावधानी बरतिएगा.
Mesh 18 February 2021 Love Rashifal, मेष राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो आज आपका दिन काफी अच्छा बीतेगा. आपका लव पार्टनर आपके लिए आज कुछ विशेष करने वाले हैं, वहीँ बात करें शादीशुदा लोगों की तो आज आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी पार्टी या फंक्शन में शामिल होने जा सकते हैं, जहाँ आप दोनों को लोगों की काफी तारीफ़ मिल सकती है.

वृषभ राशि / वृष राशि 18 फरवरी 2021 राशिफल– Vrishabha Rashi 18 February 2021 
Vrishabha Rashi 18 February Ka 2021 Rashifal, आज आपके सहकर्मी समूह के मध्य आपकी लोकप्रियता में वृद्धि संभव है.  व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और आपको अच्छी प्रगति प्राप्त होगी. आपकी आमदनी बढ़ेगी और आपको आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नवीन रास्ते भी मिलेंगे. भाई-बहनों और बड़ों के साथ संबंध सौहार्दपूर्ण और प्रेमपूर्ण रहेंगे. परिवार के सदस्यों के साथ छोटी यात्राओं या भ्रमण की योजना बन सकती है. आपका पारिवारिक-जीवन आनंदमय और खुशहाल रहेगा. आज आपको अपने या पिता के स्वास्थ्य की स्थिति चिंता का विषय हो सकती है. दुर्घटनाएं हो सकती हैं, इसलिए वाहन सावधानी से चलाएं.
Vrishabha 18 February 2021 Love Rashifal, आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता. संबंधों में अथवा प्रेमी में कुछ बदलाव आपको महसूस होंगे, जिन्हें अपनाने के लिए आप एकदम से खुद को तैयार नहीं पाएंगे. बदलाव प्रकृति का स्वभाव होता है, जिसे आपको भी स्वीकारना चाहिए.

मिथुन राशि 18 फरवरी 2021 राशिफल– Mithun Rashi 18 February 2021
Mithun Rashi 18 February Ka 2021 Rashifal, जिन लोगों ने अच्छे स्किम में पैसा डाल रखा है उनकी वित्तीय स्थिति मजबूत बनी रहेगी .दोस्तों के साथ यात्रा पर जाने की संभावना है .पेशेवर स्तर पर आगे निकलने की महत्वाकांक्षा रखने वाले लोगों की राह में अभी और रुकावटें आने की संभावना है .परिवार का कोई गुस्सैल सदस्य आज आपाक मूड खराब कर सकता है .आपका साज ऋंगार रोमांटिक स्तर पर लोगों को प्रभावित कर सकता है .आप सही जगह पर इंवेस्ट करेंगे जहां से आपकी मेहनत रंग लाने की उम्मीद है .
Mithun 18 February 2021 Love Rashifal, विदेश में रहने वाले लोगों का अपने परिवार घर से कनेक्शन बनेगा. अगर आपका पार्टनर आपसे दूर है तो मोबाइल, सोशल मीडिया द्वारा बात हो जाएगी. मुलाकात का लंबा इंतजार खत्म होगा.

कर्क राशि 18 फरवरी 2021 राशिफल– Kark Rashi 18 February 2021
Kark Rashi 18 February Ka 2021 Rashifal, आज आप बड़े निर्णय सोच-समझकर लें. व्यवसाय में हानि होने की संभावना है, इसलिए सतर्क रहें. यात्रा आपको थकान और तनाव देगी लेकिन आर्थिक तौर पर फायदेमंद साबित होगी. आप और आपका हमदम एक-दूसरे से आज एक-दूसरे की खूबसूरत भावनाओं का इजहार कर सकेंगे. काम में धीमी प्रगति हल्का सा मानसिक तनाव दे सकती है. मित्रों और रिश्तेदारों के प्रति आपकी ईमानदारी आपकी जरूरत में आपके लिए सहायता लाएगी. आप किसी ना किसी तरह आज कुछ अच्छा पाने की कोशिश करेंगे. परंतु आपका चिड़चिड़ा स्वभाव और खुद को ज्यादा प्यार करना आपके प्रियजनो को दुख पहुंचा सकता हैं.
Kark 18 February 2021 Love Rashifal, कर्क राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो आज आप अपने लव पार्टनर के साथ एक सामान्य दिन बिताएंगे. इस राशि के सिंगल जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा बीतेगा. वहीँ शादीशुदा लोगों की तो आज आप अपने जीवनसाथी को लेकर अपना अधिकारात्मक रवैया दिखा सकते हैं, जिसकी वजह से साथी थोड़ा असहज महसूस करेगा.

सिंह राशि 18 फरवरी 2021 राशिफल– Singh Rashi 18 February 2021
Singh Rashi 18 February Ka 2021 Rashifal, आज का दिन आपके लिए शुभ है. आज आपके कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव आज पड़ेगा. उच्च अधिकारियों के पर आपके कार्य का सकारात्मक असर होने से आप पर प्रसन्न रहेंगे. आप आज अपना कार्य दृढ़ मनोबल और पूर्ण आत्मविश्वास के साथ संपन्न करेंगे. पिता के साथ सम्बंध प्रेमपूर्ण रहेंगे और उनसे लाभ भी होगा. जमीन, वाहन, संपत्ति से जुड़े कार्य करने के लिए आज का दिन अनुकूल है. मित्रों से भरपूर सहयोग मिलेगा.
Singh 18 February 2021 Love Rashifal, सब कुछ सामान्य होते ही अचानक किसी बात पर आप दोनों के मध्य मनमुटाव हो सकता है. इस मनमुटाव को अहंकार से दूर रखें अन्यथा बात बहुत बढ़ सकती है. यदि आपके सॉरी बोलने से स्थिति सकारात्मक हो सकती है तो जरूर बोलें, इसके लिए कतराएं नही.

कन्या राशि 18 फरवरी 2021 राशिफल– Kanya Rashi 18 February 2021
Kanya Rashi 18 February Ka 2021 Rashifal, व्यवसायी नवीन साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. प्रतिद्वंद्वी कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे. स्थिर आय आपको व्यावसायिक क्षेत्र में बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित करेगी. संपत्ति संबंधी नवीन सौदे को अंतिम रूप दिया जा सकताहै. यदि विवाह योग्य आयु है, तो विवाह हो सकता है. पारिवारिक जीवन शानदार रहेगा और बच्चे बहुत अच्छा फील करेंगे. स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है क्योंकि आप छोटी-मोटी बीमारियों का सामना कर सकते हैं. यात्रा बेहद फायदेमंद रहेगी.
Kanya 18 February 2021 Love Rashifal, आज लव पार्टनर के साथ छोटे-मोटे झगड़े हो सकते हैं. हालांकि यह आपके प्रेम सम्बन्धों को खराब करने में विफल रहेंगें. आज आपको सच्चे प्यार का अहसास होगा. सेहत अच्छी रहेगी और मन खुश रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है.

तुला राशि 18 फरवरी 2021 राशिफल– Tula Rashi 18 February 2021
Tula Rashi 18 February Ka 2021 Rashifal, परिवार में शांति और सौहार्द बने रहने से आपको मानसिक तौर पर बहुत सुकून मिलने की उम्मीद है .आप अपने किसी सहकर्मी से उम्मीद रख सकते हैं कि आपके काम का बोझ थोड़ा हल्का कर दे .जिस किसी निवेश में आपने पैसा लगाया है वहां से निकट भविष्य में अच्छी आमदनी की संभावना है .प्रेमी का सात आपको अपनी परेशानी भूल जाने पर मजबूर कर देगा .कोई दोस्त आपकी अच्छी सलाह के लिए एहसान मंद हो सकता है .
Tula 18 February 2021 Love Rashifal, तुला राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो आज आप अपने लव पार्टनर की बातों का गलत मतलब निकाल सकते हैं, जिसकी वजह से आप दोनों के बीच मतभेद होने की संभावना है, वहीँ शादीशुदा लोगों की बात करें तो आज आप अपने जीवनसाथी को मानते हुए नज़र आएँगे. पुराने मतभेदों को सुलझाने में आप व्यस्त रहेंगे.

वृश्चिक राशि 18 फरवरी 2021 राशिफल– Varshik Rashi 18 February 2021
Varshik Rashi 18 February Ka 2021 Rashifal, आज उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. नई योजनाएँ आकर्षक होंगी और अच्छी आमदनी का जरिया साबित होंगी. यात्राओं से तुरंत लाभ तो नहीं होगा, लेकिन इसके चलते अच्छे भविष्य की नींव रखी जाएगी. शारीरिक और मानसिक रूप से आप दुरुस्त महसूस करेंगे. भावना के प्रवाह में अधिक न बह जाएं इसका ध्यान रखिएगा. मध्याह्न के बाद आप का दिन मनोरंजन में बीतेगा. व्यापार में भागीदारों से लाभ होगा. आज यात्रा का कार्यक्रम भी बन सकता है. रुके हुए काम भी समय से पूरे हो जाएंगे. आज कोई भी लेन-देन सावधानी से करें. छोटी परेशानियां आपको घेरे रहेंगी. झुंझलाहट से बचने के लिए शांतचित्त रहें.
Varshik 18 February 2021 Love Rashifal, प्रेम संबंधों को लेकर ज्यादा उत्साह आज दिखाई नहीं पड़ता है. आप अपने खुद के काम में ज्यादा उलझते हुए दिखाई देते हैं. व्यस्त रहने के बावजूद आप चाहेंगे कि प्रेमी आपकी खबर लें. प्रेमी से बात ना होने की स्थिति में आपका पारा भी बढ़ सकता है.

धनु राशि 18 फरवरी 2021 राशिफल– Dhanu Rashi 18 February 2021
Dhanu Rashi 18 February Ka 2021 Rashifal, आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ है. आज सारे कार्य आपके अनुकूल होंगे. घर का वातावरण आनंदप्रद रहेगा. शारीरिक रूप से स्वस्थता और मानसिक रूप से प्रफुल्लितता का अनुभव करेंगे. नौकरी और व्यावसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा. आपका अपेक्षित सहकार मिलेगा. मायके से अच्छे समाचार आएंगे. प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी. स्वास्थ्य के प्रति सतर्कता बरतें.
Dhanu 18 February 2021 Love Rashifal, आज के दिन ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंन्ड एक दूसरे से जीवन भर साथ निभाने का वादा कर सकते हैं. अपने प्रेम का इजहार करने का अनुकूल दिन है. जीवनसाथी के साथ दिन बढ़िया गुजरेगा, लेकिन दोस्तों एवं परिजनों के साथ मतभेद हो सकता है.

मकर राशि 18 फरवरी 2021 राशिफल- Makar Rashi 18 February 2021
Makar Rashi 18 February Ka 2021 Rashifal, आज आप में से कुछ को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. महत्वपूर्ण निर्णय, सोच-विचार के बाद ही लिया जाना चाहिए. प्रतिद्वंद्वी काफी सक्रिय रहेंगे किन्तु वह आपको कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे. आप सामाजिक रूप से सक्रिय रहेंगे और आज कुछ महत्वपूर्ण संपर्क भी स्थापित किए जा सकते हैं. आपके लिए किसी प्रियजन का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है. आपको अपने जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा. शुभ स्वास्थ्य हेतु योग और ध्यान को अपनाएं.
Makar 18 February 2021 Love Rashifal, मकर राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो आज आप अपने लव पार्टनर के साथ की कॉमन फ्रेंड के यहाँ किसी फंक्शन पर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं, वहीँ शादीशुदा लोगों की बात करें तो आज आप बहुत खुश और अपने रिश्ते में तालमेल बना कर चलेंगे. साथ ही आप अपने जीवनसाथी की किसी खूबी को सराह भी सकते हैं.

कुंभ राशि 18 फरवरी 2021 राशिफल– Kumbh Rashi 18 February 2021
Kumbh Rashi 18 February Ka 2021 Rashifal, आज परिवार को समय दे पाना मुश्किल लग रहा है ,लेकिन बाद में आप इसकी भरपाई कर सकते हैं .जॉब की तलाश में लगेलोगों के लिए आजका दिन शुभ साबित होने के संकेत हैं .किसी सीनियर से तारीफ मिलने के कारण आज पूरे दिन आप उत्साहित महसूस करेंगे .अपने वेट को लेकर सजग रहने वाले लोग अपने खान पान को लेकर नियंत्रण रख सकते हैं . आपके किसी आदत से प्रेमी को परेशानी होने की संभावना है .
Kumbh 18 February 2021 Love Rashifal, प्रेमी की कुछ बुरी आदतों की वजह से आप परेशान हो सकते हैं. आपके परेशान होने से कुछ होने वाला नहीं है. इन बुरी आदतों को छुड़ाने में आपको भावनात्मक रूप से प्रेमी का साथ देकर उसे मजबूत करना होगा. आप प्यार करते हैं तो निभाने के लिए कुछ त्याग तो करना होगा.

मीन राशि 18 फरवरी 2021 राशिफल– Meen Rashi 18 February 2021 
Meen Rashi 18 February Ka 2021 Rashifal, आज आपकी अपने पिछले समय में से किसी पुराने व्यक्ति से मिलने की सम्भावना है और यह व्यक्ति आपके भविष्य में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा. धन का लाभ होगा. कार्य में नई योजना बनेगी. किसी प्रियजन से मिलाप होगा. मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा. आपको अच्छे परिणामों की भी प्राप्ति होगी. अपने काम से काम रखें. घर पर तनाव का माहौल आपको नाराज कर सकता है. शारीरिक गतिविधियों को बढ़ाकर इससे निजात पाएँ. खराब हालात से दूर रहना ही बेहतर है. आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. इस दौरान आपकी इनकम में वृद्धि होगी. पारिवारिक वातावरण खुशनुमा रहेगा तथा पत्नी के साथ भी अच्छा वक्त बीतेगा.
Meen 18 February 2021 Love Rashifal, आज आपका जीवनसाथी हाल में हुई खटपट को भुलाकर अपने अच्छे स्वभाव का परिचय देगा. अपने प्रियजनों के साथ फिल्म देखना सही निर्णय साबित होगा. जो विद्यार्थी प्रतियोगिता या एडमीशन के टेस्ट दे रहे हैं, उनके लिये दिन सामान्य रहेगा. आज आज लव पार्टनर से अपने मन की बात शेयर करेंगे.